शहनाज गिल को फिर हुआ प्यार, सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब…

मुंबईः पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल फैंस की चहेती हैं। शहनाज की लव लाइफ को लेकर गुड न्यूज सामने आई है। इसे सुनकर यकीनन फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। सुनने में आया है कि शहनाज गिल को फिर से प्यार हो गया है। अब ये शख्स कौन है चलिए जानते हैं। सूत्रों के मुताबिक, टीवी के पॉपुलर होस्ट और डांसर राघव जुयाल के साथ शहनाज गिल की कुछ तो खिचड़ी पक रही है। राघव और शहनाज गिल फिल्म भाईजान का हिस्सा हैं। दोनों सलमान खान की फिल्म में काम कर रहे हैं। सेट पर दोनों के बीच काफी अच्छी पट रही है। रिपोर्ट्स हैं कि शहनाज और राघव के बीच का रिश्ता दोस्ती से कहीं बढ़कर हो गया है। दोनों को एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद आती है। राघव और शहनाज अक्सर साथ में दिखते हैं।

ऋषिकेश ट्रिप पर गए थे साथ
एक रिपोर्ट के अनुसार, राघव और शहनाज ऋषिकेश ट्रिप पर गए थे। दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर देखा गया था। अब कहते हैं ना बिना आग के धुआं नहीं फैलता। शहनाज और राघव की नजदीकियां शोबिज इंडस्ट्री में गॉसिप का टॉपिक बनी हुई है। अफेयर की इन खबरों पर अभी तक ना ही शहनाज का कोई रिएक्शन आया है और ना ही राघव का। दोनों के अफेयर की ये खबरें कितनी सही हैं और कितनी झूठ, इसका भी जल्द पता चल जाएगा क्योंकि राघव और शहनाज, दोनों ही फनी और एंटरटेनिंग हैं, ऐसे में उनका एक दूसरे की कंपनी को पसंद करना लाजमी है।

राघव ने किया रिएक्ट
शहनाज संग अफेयर की खबरों पर राघव ने बताया कि वे इन बातों पर बात नहीं करना चाहते क्योंकि ऐसी बातें उनके लिए मैटर नहीं करती। जल्द उनके कई प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं तब वे बात करेंगे। राघव ने अपने अंदाज में कहा- चिंता की बात नहीं, ये धूल है जल्द बैठ जाएगी। ऐसी अटकलों को इग्नोर करें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लापता महिला का सिर विहीन शव बरामद

मध्यमग्राम : लापता महिला का 21 दिनों के बाद सिर वि​हीन शव शनिवार को मध्यमग्राम पुलिस ने बरामद किया। सुबह शव को देख स्थानीय लोगों आगे पढ़ें »

पूजा पंडालों में नेत्रहीनों के लिए लगेगा ‘ब्रेल डिस्प्ले बोर्ड’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर के तीन दुर्गापूजा के पंडालों में नेत्रहीनों के लिये ‘ब्रेल डिस्प्ले बोर्ड’ लगाने की योजना तैयार की जा रही है। पूजा आगे पढ़ें »

ऊपर