नागा चैतन्य से अलग होने के बाद समांथा ने लिखा नोट, किया चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई : बीते लंबे वक्त से समांथा अक्किनैनी और नागा चैतन्य शादी को लेकर चर्चा में बने हुए थे, जिसके बाद हाल ही में दोनों ने अलग होने को लेकर सोशल मीडिया पर आधिकारिक पोस्ट किया। ऐसे में अब समांथा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट किया है और कई अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

समांथा को लेकर अफवाहें
दरअसल नागा से अलग होने के बाद भी सोशल मीडिया पर समांथा को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही थीं। ऐसे में अब समांथा ने एक इंस्टा स्टोरी में अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक ओर जहां उन्होंने फैन्स को शुक्रिया कहा है तो वहीं ट्रोलर्स को भी मैसेज दिया है। समांथा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नोट साझा किया, जिसके आखिर में उनके हस्ताक्षर भी हैं।

क्या है समांथा का नोट
समांथा ने अपने नोट में लिखा, ‘मेरी पर्सनल लाइफ की समस्याओं में आपकी भावुकता ने मुझे अंदर तक छू लिया। मेरे साथ हमदर्दी दिखाने और मेरे खिलाफ फैलाई जा रही अफवाहों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। वे कहते हैं मेरे अफेयर्स थे, मैं कभी बच्चा नहीं चाहती थी, मैं एक ऑपरच्यूनिस्ट हूं और मैंने अपना अबॉर्शन करवा लिया। तलाक अपने आप में एक दर्दभरी प्रक्रिया है, मुझे इससे उबरने के लिए समय दे दो। मुझ पर लगातार पर्सनल अटैक किया गया, लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं होने दूंगी जिससे मैं टूट जाऊं।’ समांथा के इस नोट को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर