रणवीर के बाद टीवी एक्टर नकुल मेहता का न्यूड फोटोशूट, पत्नी बोलीं- कपड़े प‍हनो

मुंबईः ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम नकुल मेहता सीरियल में राम कपूर की भूमिका निभाते हैं। सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को किस तरह बिजी रखना और उनका मनोरंजन करना है नकुल बखूबी जानते हैं। आजकल रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एक्टर के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है। एक मूसीबत कम थी कि टीवी एक्टर नकुल मेहता भी इसमें कूद पड़े। एक्टर ने रणवीर सिंह के फेस से खुद के फेस को मॉर्फ (फोटो में एडिटिंग करना) करके एक फोटो शेयर की है।

मजेदार है नकुल का फोटोशूट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

अपने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए नकुल मेहता ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “हेटर्स कहेंगे कि मैंने रणवीर सिंह का कार्पेट उधार लिया है। स्टोन एडिटर इन चीफ।” नकुल मेहता का यह री-क्रिएटेड फोटोशूट देखकर काफी लोग शॉक में आ गए हैं। एक्टर की पत्नी जानकी ने भी नकुल के इस फोटोशूट पर कॉमेंट कर लिखा, “तुम्हारे पास कितने सारे बॉक्सर्स हैं, अभी के अभी उनमें से एक पहनो।” नकुल मेहता के इंडस्ट्री के दोस्तों को उनका यह फोटोशूट काफी पसंद आया है। करणवीर बोहरा ने लिखा, “मुझे लगता है कि तुम्हें यह करवाना चाहिए।” दृष्टि धामी, अलेफिया कपाड़िया, रुस्लान मुमताज और हरलीन सेठी ने इस फोटोशूट पर हंसने वाली इमोजी बनाई है। पिछले कुछ दिनों से रणवीर सिंह का यह न्यूड फोटोशूट हेडलाइन्स में बना हुआ है। एक पॉपुलर मैगजीन के लिए एक्टर ने यह शूट कराया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शिक्षा मंत्री के साथ एसएससी आंदोलनकारियों की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने पिछले दिनों कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात आगे पढ़ें »

ऊपर