‘एमएमएस लीक’ के बाद अब सामने आया अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो, जमकर हो रहीं ट्रोल

मुंबईः कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी टीवी शो लॉक अप का हिस्सा रहीं अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक एमएमएस वायरल हुआ जिसे अंजलि अरोड़ा का बताया जा रहा था। हालांकि वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा नहीं बल्कि कोई और है, जो काफी हद तक एक्ट्रेस की तरह दिखती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर आकर अंजलि ने इस वीडियो के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी। अंजलि भावुक होती नजर आईं और उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इन लोगों ने ही मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है… मेरी भी फैमिली है… मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है।’ बता दें कि अंजलि ने हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो सईयां दिल में आना रे की सक्सेस को सेलिब्रेट किया और पापाराजी के साथ एक केक काटिंग सेरिमनी भी रखी।
कमेंट बॉक्स में जमकर ट्रोल हुईं अंजलि


केक कटिंग सेरिमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कमेंट सेक्शन में अंजलि को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ढेरों यूजर्स ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है और इस वीडियो में अंजलि को ओवरएक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस बताया है। एक यूजर ने लिखा- ओवरएक्टिंग की दुकान। एक अन्य शख्स ने लिखा- कितनी ओवरएक्टिंग कर रही है।
लॉकअप के जरिए मशहूर हो गईं अंजलि
एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर लिखा- एमएमएस लीक होने के बाद भी कॉन्फिडेंस पूरा है। रील बनाने वालों का कॉन्फिडेंस कभी भी खत्म नहीं होता है। बता दें कि कंगना रनौत के शो में अंजलि अरोड़ा काफी चर्चा में रही थीं और उन्होंने शो के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम शॉकिंग खुलासे किए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर