‘मिशन कश्मीर’ के बाद एक बार फिर कश्मीर थीम पर फिल्म बना रहे हैं यह निर्देशक

vv chopra

नई दिल्ली : फिल्म परिंदा की रिलीज के 30 साल पूरे होने पर लेखक-निर्देशक, फिल्म निमार्ता विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी इस प्रतिष्ठित हिट फिल्म के संघर्ष भरे दिनों को याद करते हुए वीडियो साझा किया है। निर्देशक ने एक बार फिर अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया एक वीडियो जारी किया है जिसमें दोनों फिल्म के एक रोमांटिक गाने पर डांस कर रहे है। फिल्म निमार्ता चोपड़ा ने रविवार को अपनी नई फिल्म ‘शिकारा’ की घोषणा की। विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा गया, “फिल्म ‘शिकारा-ए लव लेटर टू कश्मीर’ 21 फरवरी 2०2० को रिलीज होगी। फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा प्रस्तुत फिल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा करेंगे।”

शिकारा के लिए फिल्मांकन मार्च 2०18 में कश्मीर में शुरू हुआ। फिल्म का निमार्ण चोपड़ा ही कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है, जब चोपड़ा कश्मीर की थीम को लेकर फिल्म बना रहे हैं। इससे पहले भी वे थ्रिलर फिल्म ‘मिशन कश्मीर’ वर्ष 2००० में बना चुके हैं।

अलगे साल ईद पर टकराएंगी सलमान और अक्षय की फिल्में
बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में अगले साल ईद के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं। अक्षय और सलमान अगले साल ईद के अवसर पर दो-दो हाथ करने के लिए तैयार हैं। अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के निमार्ताओं ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ईद 2020 में पर्दे पर रिलीज होगी जबकि इसी दिन सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ भी रिलीज होने वाली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पटना का महावीर मंदिर ट्रस्ट अयोध्या के राम मंदिर के श्रद्धालुओं के लिए रसोई चलाएगा

अयोध्या : राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या के बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बिहार का महावीर मंदिर ट्रस्ट सामुदायिक भोज की आगे पढ़ें »

विकास का इंतजार कर रहा है औरंगाबाद का रढुआ धाम

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले में ऐतिहासिक, पौराणिक और धार्मिक महत्व के रढुआ धाम को आज भी विकास का इंतजार है। जिले के जम्होर पंचायत आगे पढ़ें »

ऊपर