सामंथा से तलाक के बाद नागा चैतन्य बोले- पहले से काफी बदल गया हूं और…

नई दिल्ली : नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी थी। दोनों को फैंस काफी पसंद करते थे। कई साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी की थी। दोनों की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। लेकिन पिछले साल सामंथा और नागा अलग हो गए। दोनों के अलग होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। अब हाल ही में नागा चैतन्य की फिल्म थैंक्यू रिलीज हुई है। इस फिल्म का नागा ने खूब प्रमोशन किया है। ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान नागा से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। नागा से पूछा गया कि सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आए हैं। नागा ने कहा, ‘इस समय मैं बतौर इंसान काफी बदल गया हूं। इससे पहले तक मैं ज्यादा ओपन नहीं हो पाता था। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब मैं अपने परिवार और दोस्तों के काफी करीब हूं। खुद को बतौर एक नया इंसान देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।’ बता दें कि इससे पहले कॉफी विद करण 7 में करण जौहर ने सामंथा से सवाल किया था कि तलाक के बाद उनकी लाइफ कैसी है तो इस पर उन्होंने कहा था कि लाइफ बहुत मुश्किल थी, लेकिन अब सिचुएशन बेहतर है। इसके बाद सामंथा कहती हैं कि वह अब बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और इससे पहले कभी इतनी स्ट्रॉन्ग नहीं थीं। इसके बाद सामंथा से करण ने पूछा कि तलाक के बाद उनके, उनके एक्स पति नागा चैतन्य के साथ कैसे रिश्ते हैं तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा अगर हमें एक कमरे में रखें तो आपको हत्यारों को छिपाने होंगे। करण फिर क्लीयर करते हुए कहते हैं कि मतलब अभी रिश्ते ज्यादा ठीक नहीं हैं तो एक्ट्रेस ने कहा फिलहाल बिल्कुल नहीं, आगे जाकर थोड़े ठीक हो सकते हैं शायद।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रात को साथ में थे दंपति और 1 दोस्त, सुबह रेलवे ट्रैक पर मिला पति का शव

जयपुर : राजधानी जयपुर में एक युवक की शादी के तीन माह के भीतर ही संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद यह मामला सुसाइड आगे पढ़ें »

जो हमारी ज्यादा आलोचना कर रहे हैं, ऐसे तृणमूल के आलोचकों की खाल से बनवाएंगे जूते : सौगत रॉय

पति और ससुर को अपने वश में करने के लिए बहू करती थी यह घिनौना काम, सास ने किया…

सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला राजस्थान के मेवात से गिरफ्तार

‘जो आपके कंट्रोल में नहीं…’, ऋषभ पंत ने उर्वशी संग विवाद के बीच शेयर किया ये पोस्ट

तिरंगे की रोशनी से जगमगाया विक्टोरिया

स्वतंत्रता दिवस के पहले हुगली में हथियारों का जखीरा जब्त, 8 गिरफ्तार

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाता सीबीआई के अधिकारी को मिला केन्द्रीय गृह मंत्री पदक

बंगालः नाव पलटने से दामोदर में बहे दो लोग

ऊपर