दीपिका के बाद अब रणवीर की भी मैडम तुसाद में वैक्स इंट्री

Deepika, Ranveer's wax entry in Madame Tussauds

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते है। रणवीर कभी अपनी ऐक्‍टिंग तो कभी अपनी बयानों के कारण लोगो को आकर्षित करते रहते हैं। बहुत ही जल्द रणवीर की वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद में लगाई जाएगी। इस बात की घोषणा रणवीर ने खुद बुधवार को मुबंई में आइफा आवर्ड्स के दौरान की। अवार्ड लेते वक्त रणवीर काफी भावुक हो गए।

रणवीर ने कहा- करनी पड़ेगी मेहनत

बता दें कि दीपिका पादुकोण का स्टैच्यू पहले से ही मैडम तुसाद में मौजूद है। उन्होंने कहा कि उनकी सास हमेशा कहती थी कि आपको भी मेहनत करनी पड़ेगी। हम सभी आपकी भी स्टैच्यू वहां देखना चाहते हैं। रणवीर ने कहा कि मम्मी हम लंदन जा रहे हैं और अब हम आपसे लंदन में मिलेंगे।

रणवीर ने की दीपिका की तारीफ

रणवीर अपनी पत्नी दीपिका की तारीफ करने का मौका कभी नहीं छोड़ते। दीपिका के स्टैच्यू के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी बीवी का स्टैच्यू सबसे सेक्सी है। मुझे यह बात माननी ही पड़ेगी कि दीपिका परफेक्शनिस्ट हैं। अपने स्टैच्यू को बनवाए जाने के समय वह हर एक बारीक चीज को लेकर काफी सोचती थीं। अब वकर्फट की बात करें तो रणवीर और दीपिका की अगली फिल्म 83 होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अम्फान ने बढ़ायी सब्जियों की कीमतें

कोलकाता : महाचक्रवात अम्फान के असर ने सब्जियों के दामों में बढ़ोतरी कर दी है। उत्तर व दक्षिण 24 परगना समेत कई जिलों में अम्फान आगे पढ़ें »

कंजेशन के कारण कोलकाता को लगा तगड़ा झटका : डीजी एनडीआरएफ

पुरानी तस्वीर देने में कम से कम लगेंगे 3 दिन सोनू ओझा,कोलकाता : प्राकृतिक आपदाओं में देवदूत बनकर लोगों की रक्षा करने वाले एनडीआरएफ के जवानों आगे पढ़ें »

ऊपर