आखिर क्‍या वजह ‌थी,बात करते हुए रो पड़ी आलिया

मुंबई : रणवीर कपूर से अपनी शादी को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों सु‌र्खियां बटोर रहीं हैं। हाल ही में एक इवेंट में पहुंची आलिया भट्ट खुद को रोने से नहीं रोक पाईं। उन्हें इस इवेंट में फूट-फूट कर रोते देखा गया। उनके रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है और उनके फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर किस बात से आलिया इस कदर रोए जा रही हैं।

आलिया संग शाहीन भी रो पड़ीं

मुंबई में आयोजित बरखा दत्त के इवेंट ‘वी द वुमेन’ में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ पहुंची थीं। यहां वे अपनी बहन के डिप्रेशन के बारे में बता रही थीं। इस दौरान उनकी आंखें भर आईं। उन्हें रोता देख शाहीन उन्हें शांत करने लगीं लेकिन आलिया अपना आंसू नहीं रोक पायीं‌ जिसके चलते शाहीन खुद भी रोने लगीं।

13 साल की उम्र में शाहीन हुई थीं डिप्रेशन का शिकार

दरअसल शाहीन ने कुछ साल पहले इंस्टाग्राम पर बताया था कि वे बचपन से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही हैं। वे 13 साल की उम्र में डिप्रेशन का शिकार हुई थीं। डिप्रेशन से जूझने की लड़ाई पर शाहीन ने एक ‌किताब भी लिखी है, जिसका नाम- ‘आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीयर’ है। इस इवेंट में आलिया ने रोते हुए बताया कि साथ रहने के बावजूद उन्हें अपनी बहन के डिप्रेशन के बारे में इस किताब से पता चला। साथ ही आलिया खुद को गुनहगार मानती हैं कि जब शाहीन को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब वे अपनी बहन को ठीक से समझ नहीं पायीं। बता दें कि आलिया अपनी बहन शाहीन से 5 साल छोटी हैं। अपनी बहन को लेकर आलिया बहुत संवेदशील हैं ये बात कई मौकों पर सामने आ चुकी है।

बहन के जन्मदिन पर लिखा था खास नोट

आलिया ने शाहीन के जन्मदिन पर एक बेहद खास नोट लिखा था जिसे अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा किया था। उन्होंने लिखा था कि ‘मैं अपनी समझदार बहन के लिए एक परफेक्ट बर्थडे कैप्शन टाइप करने की कोशिश कर रही हूं। मैैं टाइप करती हूं फिर कैंसल करती हूं। और एेसा करने की वजह है क्योंकि मैं अपनी बहन की तरह अच्छी लेखिका नहीं हूं। हम दोनों के बीच जो रिश्ता है उसमें कोई भाषा है ही नहीं। सिर्फ हमारी आंखें बोलती हैं और हमारे पैर, शायद घुटने भी। तो हां, तुम दुनिया की सबसे प्यारी बहन हो और मैं खुश हूं कि हमारी बिल्लियों, आलू फ्राई और ढेर सारे लेनदेन के साथ हमारा अपना एक स्वर्ग है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर