आलिया-रणबीर के बाद नताशा-वरुण बनने वाले हैं मम्मी-पापा!

मुंबईः बॉलीवुड  से आये दिन खुशखबरी आ रही है। पहले आलिया फिर बिपाशा और अब शायद वरूण-नताशा गुड न्यूज देने वाले हैं। एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वह ‘भेड़िया’ के प्रमोशन्स में काफी बिजी चल रहे हैं। वरुण धवन और कृति सेनन फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 16 के मंच पर भी पहुंचे थे। वहां वरुण-कृति ने मिलकर सलमान खान के साथ खूब मस्ती की, जहां सलमान खान ने वरुण धवन की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा भी कर दिया।

क्या वरुण-नताशा बनने वाले हैं मम्मी-पापा? 

दरअसल, वरुण धवन और कृति सेनन जब बिग बॉस के मंच पर पहुंचे तो दोनों ने ही अपने आपको सलमान खान का फैन बताया। सलमान खान के सामने दोनों ने गेम भी खेला। गेम के अंत में सलमान ने कृति को बिग बॉस की आंख और वरुण धवन को गिफ्ट में एक सॉफ्ट टॉय दिया। खिलौना पाकर वरुण ने कहा, ‘मैं इसका क्या करुंगा मेरा बच्चा अभी नहीं आया है।’ वरुण धवन की यह बात सुनने के बाद सलमान खान कहते हैं- ‘ये आ गया है तो वो (बच्चा) भी आ जाएगा।’ सलमान खान की इस बात के बाद वरुण धवन बिना कुछ कहे सिर झुकाकर शर्माने लगते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर