आलिया के बाद अब दीपिका देने वाली हैं गुड न्यूज?

नई दिल्ली : अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के आदर्श कपल्स में शुमार हैं। दोनों अक्सर कपल्स गोल पूरे करते नजर आते हैं। इनकी शादी को करीब चार साल हो गए हैं। इनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है कि ये दोनों जल्दी कोई गुड न्यूज दें। शायद अब उनका इंतजार पूरा होने वाला है। फिल्मी गलियारों में यह चर्चा है कि दोनों अपना परिवार बढ़ाने की तैयारी में हैं। वहीं, रणवीर सिंह भी हाल ही में अपने फ्यूचर किड्स का जिक्र करते नजर आए।
हाल ही में एक बातचीत के दौरान रणवीर सिंह अपने फ्यूचर किड्स के बारे में बात करते नजर आए। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने बच्चों के लिए कोंकणी भाषा सीख रहे हैं, जो कि दीपिका पादुकोण की मातृभाषा है। आखिर बच्चों के लिए उन्हें कोंकणी भाषा सीखने की जरूरत क्यों पड़ रही है, इसकी वजह भी रणवीर ने बताई। उन्होंने कहा, ‘मैं एक ऐसी स्थिति में हूं, जहां मैं कोंकणी भाषा को थोड़ा-बहुत समझ सकता हूं। लेकिन, मैं नहीं चाहता कि जब हमारे बच्चे हों तो उनकी मां उनसे कोंकणी में बात करे और मुझे समझ ही न आए।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

रेड रोड में मौजूद रहेंगे 1200 पुलिस कर्मी 6 वॉच टॉवर, 11 बंकर और 3 क्यूआरटी किए गए तैनात 6 ज्वाइंट सीपी, 20 डीसी और 40 एसीपी आगे पढ़ें »

ऊपर