आमिर खान और सलमान खान के बाद तिरंगे के साथ दिखे शाहरुख खान

मुंबईः 15 अगस्त को भारत को आजादी के 75 साल पूरे होने जा रहे हैं। ऐसे में भारत सरकार ने ‘हर घर तिरंगा’ कैम्पेन शुरू किया है। इस अभियान के तहत आम हो या फिर खास हर किसी को अपने घर पर तिरंगा लगाकर इस कैम्पेन का हिस्सा बनने की गुजारिश की गई है। ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने घर पर तिरंगा लगाया है। इस कड़ी में शाहरुख खान का नाम भी जुड़ गया है। शाहरुख खान अपने घर पर तिरंगा लगाकर पूरे परिवार के साथ फोटो शेयर की है जो चर्चा में है।

गौरी खान ने शेयर की फोटो

मशहूर इंटीरियर डिजाइनर और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने घर की छत पर तिरंगा लगाकर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।’ इस फोटो में तिरंगा के सामने शाहरुख खान और गौरी खान के अलावा आर्यन खान और उनका सबसे छोटा बेटा अबराम नजर आ रहा है। इस मौके पर ये चारों सफेद आउटफिट में दिखाई दिए. गौरी ने डेनिम जींस के साथ व्हाइट कोट पहने नजर आईं, जबकि शाहरुख, आर्यन और अबराम व्हाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस में दिखे।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर