5 साल बाद ‘जर्सी’ के रीमेक में इस पिता-पुत्र की होगी जोड़ी

मुंबई : तेलुगु की हिट फिल्म ‘जर्सी’ के हिन्दी रीमेक में शाहिद, मृणाल ठाकुर के बाद अब पंकज कपूर की एंट्री पक्की हो गई है। इस फिल्म में पंकज कपूर बेटे शाहिद के कोच की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले साल 2015 में आई फिल्म ‘शानदार’ में इन दोनों की जोड़ी नजर आई थी। जबकि साल 2011 में ‘मौसम’ को शाहिद के पिता पंकज ने डायरेक्ट किया था। व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

भारतीय खेल दिवस से एक दिन पहले रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म के निर्देशन गौतम तिन्नानुरी है, जिन्होंने तेलुगु फिल्म का भी निर्देशन किया था। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू होने वाली है और इसे अगले साल 28 अगस्त 2020 को रिलीज किया जाएगा। गौतम ने यह भी बताया कि स्पोर्ट्स पर बन रही यह फिल्म भारतीय खेल दिवस से ठीक एक दिन पहले रिलीज हो सकती है।

5 साल बाद बेटे की फिल्म से पंकज करेंगे वापसी

इससे पहले पंकज को साल 2015 में फिल्म ‘शानदार’ में देखा गया था। जिसके बाद वे वेब प्लेटफॉर्म पर ‘टोबा टेक सिंह’ में नजर आए थे। फिल्म ‘जर्सी’ 5 साल के ब्रेक के बाद उनकी कमबैक फिल्म के रूप में दर्शकों के सामने आने वाली है। हालांकि इस बीच उनके द्वारा लिखा गया उपन्यास भी विमोचित हुआ था। जिसका नाम ‘दोपहरी’ था। पंकज ने बताया कि इस उपन्यास को लिखने में उन्हें 27 साल का वक्त लगा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका व चीन के बीच बढ़ते तनाव से दुनियाभर में आर्थिक गतिविधियां प्रभावित

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के कारण अमेरिका का काफी नुकसान हुआ है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को लेकर लगातार आक्रामक रुख आगे पढ़ें »

बंगाल में कोरोना का कहर एक दिन में आए 183 नये मामले

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के ​लिए लागू लॉकडाउन के 64वें दिन बुधवार को बंगाल में पिछले 24 घंटे में 183 लोगों के आगे पढ़ें »

ऊपर