शादी के 3 महीने बाद आलिया भट्ट को हुई रणबीर कपूर से दिक्कत, सबके सामने की शिकायत

मुंबईः आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर हर किसी को हैरान कर दिया था। उन्होंने और रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी। खैर, इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग मूवी ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति रणबीर कपूर उनके पैरों की मालिश नहीं करतें, लेकिन उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए और बहुत कुछ करते हैं। आपको बता दें कि दोनों ने अप्रैल 2022 में एक प्राइवेट सेलिब्रेशन में शादी करने के बाद जून में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी पहली प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। एक इंटरव्यू में जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि प्रेग्नेंसी में रणबीर कपूर उनकी देखभाल कैसे कर रहे हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा- ‘उन्होंने हमेशा मेरी अच्छी देखभाल की है। अब वो और भी ज्यादा केयरिंग हो गए हैं। हां, अगर आप पूछना चाहते हैं कि क्या वो मेरे पैरों की मालिश करते हैं तो ऐसा नहीं है, लेकिन वो मुझे स्पेशल फील कराने के लिए बहुत कुछ करते हैं। अब वो इससे ज्यादा क्या कर सकते हैं’।

दाल चावल को मिस किया

इसी इंटरव्यू में आलिया से ये भी पूछा गया कि क्या उनकी मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर भी उनका इन दिनों खास ख्याल रख रही हैं। इसके जवाब में आलिया ने कहा- ‘मैं हाल ही में लंदन से तीन महीने के शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर वापस लौटी हूं। उस समय मैंने दाल-चावल को बहुत मिस किया। अब मुझे कोई मिल गया जो मेरे लिए दाल-चावल और पोहा बना सके। मुझे नाश्ते में पोहा बहुत पसंद है। मैंने वहां ऑमलेट बनाना भी सीखा।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत मंडल व इनामुल के बीच मिडिल मैन थे सहगल, नया खुलासा

मुख्य बातें निजाम पैलेस में अनुव्रत से और आसनसोल जेल में सहगल से सीबीआई ने की पूछताछ सीबीआई कर रही है पूछताछ सीबीआई की चार्जशीट में अनुव्रत का आगे पढ़ें »

ऊपर