‘पठान’ की एडवांस बुकिंग शुरू, रिलीज से 5 दिन पहले ही बिक गए इतने लाख टिकट

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। विदेशों में ‘पठान’ की टिकटों की बंपर एडवांस देखने को मिली है। ऐसे में अब इस फिल्म की टिकटों की भारत में एडवांस बुकिंग आज यानी 20 जनवरी से शुरू होने जा रही है। लेकिन क्या आपको पता है कि भारत में पूरे तरीके एडवांस बुकिंग की विडों खुलने से पहले ही शाहरुख की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की लाखों टिकटों की सेल हो चुकी है।

‘पठान’ के बिके लाखों टिकट

बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने देर रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में तरण ने सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की टिकटों की एडवांस बुकिंग को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया है। तरण आदर्श के मुताबिक ‘नेशनल चैन में ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग गुरुवार तक 1 लाख 17 हजार के पार पहुंच गई हैं। जिसमें पीवीआर की 51000, आईनोक्स-38000 और सिनेपोलिस की 27500 टिकटें की शामिल हैं। ऐसे में ये तय है कि शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर सकती है।’ बता दें कि 20 जनवरी यानी से आज से पूर्ण रूप से भारत में पठान की एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो गई है। ऐसे में शाहरुख की इस फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग के आकड़े में भारी इजाफा भी देखने को मिल सकता है।

इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

हर तरफ इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का क्रेज देखने को मिल रहा है। आलम ये है कि फैंस पठान के लिए काफी एक्साइटेड हैं। मालूम हो कि शाहरुख की कमबैक फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी यानी अगले बुधवार को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा सुपरस्टार जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में मौजूद हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर