ब्रेकिंगः नुसरत जहां बन गईं मम्मी, जानें बेटा हुआ या बेटी

नई दिल्ली: बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर किलकारियां गूंजी हैं। एक्ट्रेस मां बन गई हैं। उन्होंने स्वस्थ बेबी बॉय को जन्म दिया है। फिलहाल एक्ट्रेस और बच्चा दोनों ही स्वस्‍थ हैं। नुसरत जहां ने डिलीवरी से कुछ ही घंटे पहले अपनी तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘डर पर विश्वास।’ बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से बिगड़े संबंधों के बारे में अपना बयान दिया था। वहीं उनके पति ने भी जवाब दिया है। उनके पति का कहना है कि वो और नुसरत बीते कई महीनों से साथ नहीं रह रहे। ऐसे में उन्हें नहीं पता कि वो किसके बच्चे की मां बनने वाली हैं।

2019 में निखिल जैन से की थी शादी

नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को निखिल जैन ने तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। नुसरत और निखिल ने रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था, जहां राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत दूसरे क्षेत्रों की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। हालांकि इस साल जून में नुसरत जहां ने बताया था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पुरुलिया में 237 से अधिक बच्चे बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती

पुरुलिया : पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शिशु विभाग में बुखार से पीड़ित बच्चों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। घटना के आगे पढ़ें »

ऊपर