सिंगल मदर बनकर बेटे की परवरिश करेंगी नुसरत जहां

कोलकाताः एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है। नुसरत जहां ने अभी तक अपने बेटे के पिता का नाम नहीं बताया है। नुसरत ने अपने पति निखिल जैन को छोड़ दिया है। वहीं, उनके यशदास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं। नुसरत जहां ने अपने बेटे के पिता का नाम बताने से इंकार कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत जहां की डिलीवरी के दौरान यशदास गुप्ता अस्पताल में ही मौजूद थे। एक्ट्रेस और सांसद ने सिंगल मदर बनने का फैसला किया है। कोलकाता की कई सिंगल मदर्स ने नुसरत जहां के इस फैसले का स्वागत किया है। गौरतलब है कि नुसरत के पति निखिल जैन ने बेटे को अपना मानने से साफ इंकार कर दिया है।

निखिल जैन ने दी थी बधाई
नुसरत जहां के पूर्व पति निखिल जैन ने बेटे के जन्म के मौके पर उन्हें बधाई दी है। इंडिया टुडे से बातचीत में निखिल जैन ने कहा, ‘ मैं उनके अच्छे जीवन की कामना करता हूं। भगवान से प्रार्थना है कि ये बच्चा उनकी जिंदगी में ढेरों खुशियां लेकर आए। मेरे और उनके मतभेद मुझे उन्हें नवजात बच्चे के जन्म की बधाई देने से नहीं रोक सकते। मैं चाहता हूं कि वो खुश रहे। बच्चा सुपर हेल्दी हो और उसका भविष्य बेहद उज्जवल हो।
निखिल ने कहा- ‘छह महीने से अलग हैं हम’ निखिल ने कहा कि ‘नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं। तब से वह उनसे मिले नहीं, ऐसे में ये बेबी उनका कैसे हो सकता है?’
रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘नुसरत जहां बंगाल चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रहे और एक्‍टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन में हैं। दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और अक्‍सर साथ देखे जाने लगे।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सोनम कपूर की जिंदगी में आ गया है कोई ‘स्पेशल’, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर किया ऐलान

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सोनम अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। आगे पढ़ें »

रकुल प्रीत सिंह ने कराई प्लास्टिक सर्जरी! बिगड़ी शक्ल देख लोगों ने दिए ऐसे ताने

बड़ी खबर : कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखकर बनाये जा रहे है पंडाल

सुकांत मजूमदार और सांसद अर्जुन सिंह पहुंचे…

बिना जिम जाए इस महिला ने घटा लिया 30 किलो वजन, खुद बनाया डाइट प्‍लान

6 विकेट से मिली जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची सीएसके

पहली मुलाकात में प्यार, शादी के महीनों बाद पति को चला पता, पत्नी थी पोर्न स्टार

ब्रेकिंग : डॉ. सुकांत मजुमदार को केंद्र ने दी जेड श्रेणी की सुरक्षा

10 मिनट में पी डाली डेढ़ लीटर कोल्‍ड ड्रिंक, फिर हुआ ऐसा और चली गई जान

इन 7 आदतों वाले लड़कों से भी दूरी बना लेती हैं लड़कियां

ऊपर