इस गंभीर बिमारी से ग्रसित हैं अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज, कहा सुबह पैरों में रहते हैं घाव

iliana

नई दिल्ली : बॉलिवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में एक ऐसी बाता ट्विटर पर शेयर की है जिसके बारे में कोई नहीं जानता। इलियाना ने बताया कि उन्हें नींद में चलने की बिमारी है। सिर्फ यही नहीं उन्होंने कहा कि नींद में चलने के कारण प्रातः काल उन्हें अपने पैरों में सूजन और जख्म देखने के मिलते हैं। उन्होंने अपनी इस चिंता को प्रशंसको के साथ शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मैं अब इस बात को पूरी तरह से मान चुकी हूं कि मैं नींद में चलती हूं। शायद ऐसा ही है क्योंकि प्रातः काल उठने पर जब रहस्यमयी तरीके से मेरे पैरों में सूजन या घाव देखने को मिलते हैं तो इसे समझने का और कोई उपाय नहीं बचता’।

इलियाना का पोस्ट पढ़कर प्रशंसको का आया रियेक्‍शन

इलियाना का पोस्ट पढ़कर उनके प्रशंसकों के कई रियेक्‍शन सामने आ रहे हैं। कुछ ने कहा कि उन्हें अपने कमरे में एक वीडियो लगा लेना चाहिए। वहीं कुछ ने कहा कि वे किसी के वश में हो सकती हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘जब आप जागती हैं तो खुद को बिस्तर पर ही पाती हैं या किसी और स्‍थान पर। यदि खुद को किसी और स्‍थाप पर पाती हैं तो यह स्लीप वॉकिंग है वरना आप भूतों की शिकार हो सकती हैं’।

‘बेस्ट फीमेल डेब्यू- साउथ’ का फिल्मफेयर पा चुकी हैं

बता दें कि इलियाना ने तमिल और तेलुगू फिल्मों में काफी काम किया है। उन्हें तेलुगू फिल्म ‘देवदासु’ में ‘बेस्ट फीमेल डेब्यू- साउथ’ का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है। वहीं बॉलिवुड की बात करें तो उन्होंने ‘बर्फी’, ‘रुस्तम’, ‘बादशाहो’ और ‘रेड’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इलियाना इन दिनों मल्टीस्टारर फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें इलियाना के अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, उर्वशी रौतेला और अरशद वारसी भी मुख्य भूमिका में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश के 200 से अधिक शहरों में जियोमार्ट ने शुरू की सेवाएं, उत्पादों की खरीदारी पर मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली : हाल ही में लॉन्च हुए रिलायंस रिटेल का एक ई-कॉमर्स वेंचर जियोमार्ट अब देश के 200 से अधिक शहरों में सेवाएं दे आगे पढ़ें »

अप्रैल में सोने के निर्यात में करीब 100 फीसद की गिरावट दर्ज की गई

नई दिल्ली : हालिया वैश्विक गतिविधियों के कारण देश का स्वर्ण आयात लगातार घट रहा है। इस साल अप्रैल में लगातार पांचवे महीने देश के आगे पढ़ें »

ऊपर