‘ऑक्सीजन नहीं खाली मास्क लगा गए डॉक्टर’, मौत से पहले एक्टर का वीडियो

नई दिल्लीः अभिनेता राहुल वोहरा का रविवार को निधन हो गया। वो कोरोना पीड़ित थे और अपना इलाज करवा रहे थे। राहुल की पत्नी ज्योति तिवारी उनके जाने से गम में हैं। इसी बीच उन्होंने अपने पति के लिए इंसाफ की मांग की है। ज्योति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है। साथ ही राहुल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हॉस्पिटल की लापरवाही के बारे में बता रहे हैं। वीडियो में राहुल ऑक्सीजन मास्क हटा कर बोलते हैं कि इसकी बहुत कीमत है आज के टाइम में। बिना इसके मरीज छटपटा जाता है। इसके बाद वो मास्क फिर से लगाते हैं और फिर हटा कर कहते है इसमें कुछ नहीं आ रहा है।

वीडियो में कहा…
आगे राहुल कहते हैं, ‘अटेंडेंट आई थी मैंने उसे बोला तो वो बोली कि एक बोतल होती है उससे इसमें पानी आ जा रहा है। इसके बाद वो चले जाते हैं। फिर उनको आवाजें लगाओ। आते ही नहीं हैं। एक-डेढ़ घंटे बाद आते हैं तब तक मैनेज करो। पानी छिड़कों इसको लगाओ। किसी को बोलो तो बोल रहे कि एक मिनट में आ रहे और आते ही नहीं हैं। मैं इस खाली मास्क का क्या करूं।’

राहुल की पत्नी ने लिखा- हर राहुल के लिए न्याय। मेरा राहुल चला गया, ये सबको पता है पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल दिल्ली। इस तरह से इलाज किया जाता है वहां। उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया नहीं जाना चाहिए। मालूम हो कि राहुल वोहरा ने शनिवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर लोगों से मदद की अपील की थी। इसके कुछ घंटों के बाद ही उनकी मौत हो गई।
राहुल ने लिखा कि…
राहुल वोहरा ने लिखा, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता। तुम्हारा राहुल वोहरा। जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं। उन्होंने अपनी डिटेल्स भी साझा की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में कम नहीं हो रहा राजीव के प्रति रोष

तृणमूल कर्मियों ने कहीं पुतला फूँका तो कहीं नारेबाजी की सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : मुकुल राय के तृणमूल में शामिल होने के बाद अब राजीव बनर्जी के आगे पढ़ें »

‘ट्रांसजेंडर होने के कारण नहीं हुआ मेरा कोविड टेस्ट’

मानवी ने की शिकायत, कहा, मानसिक तौर पर टूट गयी हूं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केवल ट्रांसजेंडर महिला होने के कारण मेरा कोविड टेस्ट नहीं हो आगे पढ़ें »

ऊपर