कटरीना कैफ-विक्की कौशल ने कर ली सगाई…

नई दिल्ली : बॉलीवुड के कथित कपल एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल के सगाई करने की खबरें हैं। हालांकि, उनकी सगाई को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। मुंबई के पैपराजी ने कटरीना और विक्की की सगाई की खबर के बारे में पोस्ट किया। उन्होंने लिखा- विक्की और कटरीना ने रोका कर लिया है, इसे लेकर अफवाहें हैं। जब तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हो जाती तब ये अफवाह है।

कटरीना और विक्की की बात करें तो दोनों के लंबे समय से साथ में होने की खबरें हैं। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। हालांकि, उन्होंने अपने रिलेशन को अभी तक कंफर्म नहीं किया है।
हाल ही में दोनों को फिल्म शेरशाह की स्क्रीनिंग पर भी देखा गया। शेरशाह की स्क्रीनिंग के बाद विक्की कौशल पहले थियेटर से बाहर आए फिर कटरीना अपनी बहन इसाबेल का इंतजार करने के बाद वहां से बाहर आई थीं।

मालूम हो कि सोनम कपूर के भाई हर्षवद्धर्न ने कैंडिड इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल और कटरीना का नाम लेते हुए कहा था कि ये आपस में डेट कर रहे हैं जिसके बाद उनके रिलेशन को लेकर खूब चर्चा हुई थी।
कटरीना और विक्की की पास्ट लाइफ की बात की जाए तो, विक्की पहले एक्ट्रेस हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे। वहीं कटरीना रणबीर कपूर संग प्यार में थी। हालांकि, विक्की और कटरीना दोनों के ही ये रिलेशन चल नहीं पाए।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर