पॉपुलर एक्टर अमित मिस्त्री का दिल का दौरा पड़ने से मौत

मुम्बई: गुजराती फिल्मों और गुजाराती रंगमंच की दुनिया के बेहद लोकप्रिय अभिनेता और ढेरों हिंदी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अमित मिस्त्री की आज सुबह 9.30 और 10.00 बजे के बीच दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। ‘ओम माय गॉड’ और ‘102 नॉट आउट’ जैसी फिल्मों के निर्देशक उमेश शुक्ला ने अमित मिस्त्री के मौत की पुष्टि करते हुए बताया, “अमित को आज अपने घर में दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई। वे अपनी बूढी मां के साथ मुम्बई के अंधेरी (पश्चिम) स्थित जुहू गल्ली इलाके में रहते थे।”
अमित मिस्त्री ने ‘बे यार’ जैसी तमाम हिट गुजराती फिल्मों में काम करने व रंगमंच की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने के अलवा ‘क्या कहना’, ‘एक चालीस की लास्ट लोकल’, ’99’, ‘शोर इन द सिटी’, ‘यमला पगला दीवाना’, ‘अ जेंटलमैन’ और हाल ही में आई ‘बैंडिट बंदिश’ नामक लोकप्रिय वेब सीरीज में भी काम किया था। अमित मिस्त्री तलाकशुदा थे जिनका तकरीबन 10 साल पहले अपनी पत्नी से तलाक हो गया था। अमित मिस्त्री की मां इस वक्त रिश्तेदारों की मदद से अमित की अंतिम क्रिया के इंतजाम में जुटी हुई हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

लॉकडाउन के पहले सप्ताह का पहला दिन : बड़ाबाजार में दिखा जागरूकता का अभाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की है। सोमवार को लॉकडाउन के पहले सप्ताह का आगे पढ़ें »

लॉकडाउनः कोई कसबा से 1400 रुपये तो कोई साल्टलेक से पैदल पहुंचा हावड़ा स्टेशन

आरा व पटना से आये यात्री बेहला और बी. के. पाल के लिए निकल पड़े पैदल दूरदराज की ट्रेनों से आने-जानेवाले यात्रियों को करना पड़ रहा आगे पढ़ें »

ऊपर