हिना खान के बाद इस मशहूर अभिनेता के घर में छाया मातम, मां का हुआ निधन

मुंबईः टेलीविजन के मशहूर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी के अभिनेता अमन वर्मा की मां का देहांत हो गया है। सोशल मीडिया पर अभिनेता ने इसकी खबर दी। उनकी मां का निधन 18 अप्रैल को हुआ। अमन ने एक भावुक नोट लिखा है। उन्होंने अपनी मां की एक तस्वीर भी साझा की है। बता दें कि अमन की मां 79 वर्ष की थीं।

अमन वर्मा ने लिखा- जिंदगी एक सर्कल में आती है। भारी दिल के साथ में सभी ये बताना चाहता हूं कि मेरी मां कैलाश वर्मा हमें छोड़कर चली गई हैं। प्लीज उन्हें दुआओं में रखिए। कोरोना सिचुएशन को देखते हुए फोन तथा मेसेज से ही संवेदना जाहिर करिए। वही अमन की इस पोस्ट के पश्चात् इंडस्ट्री के कई स्टार्स विंदू दारा सिंह, डेलनाज इरानी, जसवीर कौर, शिवानी गोसाईं, श्वेता गुलाटी जैसे सितारों ने दुख व्यक्त किया।


वहीं बात यदि अमन के वर्क फ्रंट की करें तो वो कई लोकप्रिय शोज में दिखाई दे चुके हैं। वो शांति, सीआईडी, क्योंकि सास भी कभी बहूं थी, कुमकुम, विरासत, सुजाता जैसे शोज में काम कर चुके हैं। उन्होंने शो खुलजा सिम सिम, इंडियन आइडल, इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज जैसे शोज होस्ट भी किए हैं। अमन के अभिनय को बहुत पसंद किया जाता रहा है। साथ ही अमन ने कई मूवीज में भी काम किया है। वो बागबान, अंदाज, कोई है, संघर्ष, जानी दुश्मन, लम्हा, देश द्रोही, तीस मार खां, दाल में कुछ काला है जैसी मूवीज में दिखाई दिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेहला के सरकारी अस्पताल में सौरव ने दिये 2 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोविड संक्रमितों की सहायता के लिए इस बार सौरव गांगुली आगे आये हैं। बेहला के विद्यासागर स्टेट जनरल अस्पताल को उन्होंने 2 आगे पढ़ें »

सेक्स के लिए कितनी फायदेमंद है चॉकलेट ?

कोलकाता : चॉकलेट खाना तो ज्यादातर लोगों को पसंद आता ही है। चाहे वह चॉकलेट आइसक्रीम हो, चॉकलेट केक हो या चॉकलेट से बनी कोई आगे पढ़ें »

ऊपर