ऐक्शन फिल्में मेरी पहचान हैं : रोहित शेट्टी

rohit

मुंबई : ऐक्शन से भरपूर फिल्में निर्देशक रोहित शेट्टी की पहचान है और उन्हें इस बात पर गर्व है कि उनका नाम इस तरह की फिल्मों का पर्याय है। दिग्गज स्टंटमैन-अभिनेता एम बी शेट्टी के बेटे रोहित कहते हैं कि उन्हें ऐक्शन के प्रति अपने झुकाव के बारे में हमेशा से पता था। रोहित ने कहा, ‘मेरे पिता यह कर रहे थे। मेरी मां और मुझे पता था कि मैं भी यह करूंगा। मैंने 16 साल की उम्र में काम करना शुरू किया था और अब मैं 45 साल का हूं। स्टंट और ऐक्शन अब मेरी पहचान बन चुके हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इस स्तर तक जाएगा। मुझे इस बात की खुशी और गर्व है। अब कोई स्टंट करता है तो लोग उसे कहते हैं कि यह ‘रोहित शेट्टी स्टाइल’ है।’

रोहित की सूर्यवंशी 1993 बम धमाकों पर आधारित है

रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है। ये फिल्म 1993 बम धमाकों पर आधारित है। फिल्म में अक्षय आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) के प्रमुख एसीपी वीर सूर्यवंशी का रोल कर रहे हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में संग्राम भालेराव सिंबा के रोल में रणवीर सिंह और बाजीराव सिंघम के रोल में अजय देवगन भी दिखाई देंगे। ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

राज्यपाल मुर्मू ने महिला कॉलेज का किया उद्घाटन

लोहरदगा: झारखंड की राज्यपाल द्रोपदी मुर्मू बुधवार लोहरदगा पहुंची। यहां उन्होंने सेन्हा प्रखंड के बरही में 9 करोड़ की लागत से निर्मित महिला कॉलेज का आगे पढ़ें »

ऊपर