अपनी नई फिल्म के पोस्टर में नए अंदाज में दिखे अभिषेक बच्‍चन

abhishek

नई दिल्ली : बॉलीवुड में जूनियर बच्चन से पहचाने जाने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन कफी समय से अपने प्रशंसकों से दूर रहने के बाद अब फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। अभिषेक की फिल्म ‘द बिग बुल’ का पहला पोस्टर सामने आ चुका है। इस पोस्टर के साथ फिल्म कब रिलीज होगी इसके बारें में बताया गया है। ‘द बिग बुल’ 23 अक्टूबर 2020 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

भारत के वित्तीय क्षेत्र में हुए बदलाव पर आधारित है फिल्म

फिल्‍म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के वित्तीय क्षेत्र में हुए बदलाव पर आधारित है। इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन और आनंद पंडित हैं और निर्देशन कुकी गुलाटी कर रहे हैं। इस फिल्‍म के नए पोस्टर की बात करें तो इसमें अभिषेक ब्लैक फॉर्मल सूट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक गॉगल भी लगा रखे हैं।

स्‍टॉक मार्केट का अमिताभ बच्‍चन बने हैं अभिषेक

अभिषेक का यह नया लुक बिजनेसमैन जैसा लग रहा है। वैसे तो अभिषेक ने इससे पहले भी बिजनेसमैन का किरदार निभाया है। फिल्म गुरू में धीरूभाई अंबानी का किरदार निभाने वाले जूनियर बच्‍चन ‘द बिग बुल’ से हर्षद मेहता स्‍कैम की याद दिलाएंगे जो 1990 और 2000 के बीच हुआ था, जिसने पूरे वित्तीय बाजार को हिलाकर रख दिया था। हर्षद को आर्थिक अपराध करने के कारण अरेस्‍ट किया गया था। यह अपराध 1992 के प्रतिभूति घोटाला में हुआ था। इसके बाद हर्षद के खिलाफ कई आपराधिक आरोप लगे थे। साथ ही उसे चार मामलों में दोषी ठहराया था। उसकी 2001 में 27 की उम्र में मौत हो गई थी। उसे ‘बिग बुल’ कहा जाता था क्‍योंकि उसने स्‍टॉक मार्केट में बुल रन शुरू किया था। अभिषेक जिस हर्षद का रोल निभा रहे हैं, उसे ‘स्‍टॉक मार्केट का अमिताभ बच्‍चन’ कहा जाता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बीएसडीयू छात्रों ने थ्री-इन-वन कोविड-19 सेफ्टी डिवाइस का किया आविष्कार

जयपुर : वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) ने देश भर को संकट में डाल रखा है, इसी दौर में भारतीय स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी (बीएसडीयू) में आगे पढ़ें »

कोरोना निगरानी समिति के गठन संबंधी नोटिस फर्जी: गृह मंत्रालय

नयी दिल्ली : गृह मंत्रालय ने कहा है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर उसके द्वारा जारी की गयी विभिन्न मानक संचालन प्रक्रियाओं के क्रियान्वयन के आगे पढ़ें »

ऊपर