ऐश्वर्या का अपमान करने वाले विवेक ओबेरॉय से गले मिले अभिषेक बच्चन

abhishek and vivek

मुंबई :  अभिषेक बच्चन और विवेक ओबेरॉय दोनों गले मिलते नजर आ रहे है एक वीडियों में और यह वायरल भी हो रही है। विवेक और अभिषेक के बीच मनमुटाव जगजाहिर है। विवेक कभी ऐश्वर्या राय संग रिलेशनशिप में थे। आज ऐश्वर्या  अभिषेक संग शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं। ये दोनों हमेशा ही एक-दूसरे के सामने आने से बचते रहे हैं। अब साथ में इन दोनों सितारों की एक बेहतरीन तस्वीर सामने आई हैं।

पीवी सिंधू के सम्मान में था समारोह

दरअसल, हाल ही में वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपिनयशिप में गोल्ड मेडलिस्ट पीवी सिंधू के लिए सम्मान समारोह रखा गया था। जहां बॉलीवुड के नामी सितारे नजर आए। इवेंट में अभिषेक अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ पहुंचे थे। वहीं, विवेक पिता सुरेश ओबेरॉय, मां यशोधरा और पत्नी प्रियंका के साथ मौजूद थे।

वीडियो में दिखें गले मिलते हुए

वीडियो को देखने पर पता चलता है कि गले मिलने के बाद विवेक और अभिषेक के बीच कुछ बातचीत भी हुई। बाद में अभिषेक वहां से विवेक के कंधे पर थपकी देते हुए निकल गए। इस दौरान विवेक ने भी अपना हाथ अभिषेक के कंधे पर पटका।

 विवेक ने मीम शेयर किया था

बता दें कि मई में  विवेक ने एक मीम शेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या को तीन अलग-अलग लोगों के साथ दिखाया था। इसमे सबसे सलमान के साथ ऐश काे दिखाया गया था। इस फोटों को ओपनिंग पोल का टाइटल दिया गया। बीच में खुद विवेक ऐश के साथ दिख रहे थे, जिसे एग्जिट पोल का नाम दिया गया था और सबसे नीचे ऐश को उनके पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ दिखाया गया था, जिसे रिजल्ट की संज्ञा दी गई थी।

अभिषेक इस मीम से बहुत नाराज

इसके बाद खबर आयी थी कि अभिषेक ऐश्वर्या के अपमान से बहुत नाराज हैं और गुस्सा भी हैं। विवेक को करारा जवाब देने कि फिराक में अभिषेक कमर कस चुके थे। लेकिन ऐश्वर्या ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा और समझाया कि यह विवेक का अपनी फिल्म नरेंद्र मोदी बायोपिक के लिए पब्लिसिटी बटोरने का तरीका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

नई दिल्ली : आरबीआई के आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर लगभग दो साल के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि आगे पढ़ें »

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

ऊपर