ऐश्वर्या का अपमान करने वाले विवेक ओबेरॉय से गले मिले अभिषेक बच्चन

abhishek and vivek

मुंबई :  अभिषेक बच्चन और विवेक ओबेरॉय दोनों गले मिलते नजर आ रहे है एक वीडियों में और यह वायरल भी हो रही है। विवेक और अभिषेक के बीच मनमुटाव जगजाहिर है। विवेक कभी ऐश्वर्या राय संग रिलेशनशिप में थे। आज ऐश्वर्या  अभिषेक संग शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं। ये दोनों हमेशा ही एक-दूसरे के सामने आने से बचते रहे हैं। अब साथ में इन दोनों सितारों की एक बेहतरीन तस्वीर सामने आई हैं।

पीवी सिंधू के सम्मान में था समारोह

दरअसल, हाल ही में वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपिनयशिप में गोल्ड मेडलिस्ट पीवी सिंधू के लिए सम्मान समारोह रखा गया था। जहां बॉलीवुड के नामी सितारे नजर आए। इवेंट में अभिषेक अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ पहुंचे थे। वहीं, विवेक पिता सुरेश ओबेरॉय, मां यशोधरा और पत्नी प्रियंका के साथ मौजूद थे।

वीडियो में दिखें गले मिलते हुए

वीडियो को देखने पर पता चलता है कि गले मिलने के बाद विवेक और अभिषेक के बीच कुछ बातचीत भी हुई। बाद में अभिषेक वहां से विवेक के कंधे पर थपकी देते हुए निकल गए। इस दौरान विवेक ने भी अपना हाथ अभिषेक के कंधे पर पटका।

 विवेक ने मीम शेयर किया था

बता दें कि मई में  विवेक ने एक मीम शेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या को तीन अलग-अलग लोगों के साथ दिखाया था। इसमे सबसे सलमान के साथ ऐश काे दिखाया गया था। इस फोटों को ओपनिंग पोल का टाइटल दिया गया। बीच में खुद विवेक ऐश के साथ दिख रहे थे, जिसे एग्जिट पोल का नाम दिया गया था और सबसे नीचे ऐश को उनके पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ दिखाया गया था, जिसे रिजल्ट की संज्ञा दी गई थी।

अभिषेक इस मीम से बहुत नाराज

इसके बाद खबर आयी थी कि अभिषेक ऐश्वर्या के अपमान से बहुत नाराज हैं और गुस्सा भी हैं। विवेक को करारा जवाब देने कि फिराक में अभिषेक कमर कस चुके थे। लेकिन ऐश्वर्या ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा और समझाया कि यह विवेक का अपनी फिल्म नरेंद्र मोदी बायोपिक के लिए पब्लिसिटी बटोरने का तरीका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

malala

मलाला यूसुफजई की बायोपिक के निर्देशक को जारी हुआ फतवा, लगा यह आरोप

नई दिल्ली : नोबेल शांति पुरस्कार से सम्मानित पाकिस्तानी कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई के जीवन पर आधारित फिल्म गुल मकई के निर्देशक अमजद खान के खिलाफ आगे पढ़ें »

jdu

जदयू ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को निष्कासित किया

नई दिल्ली : जदयू ने बुधवार को अपने उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर एवं महासचिव पवन वर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया। साथ ही कहा कि आगे पढ़ें »

ऊपर