ऐश्वर्या का अपमान करने वाले विवेक ओबेरॉय से गले मिले अभिषेक बच्चन

abhishek and vivek

मुंबई :  अभिषेक बच्चन और विवेक ओबेरॉय दोनों गले मिलते नजर आ रहे है एक वीडियों में और यह वायरल भी हो रही है। विवेक और अभिषेक के बीच मनमुटाव जगजाहिर है। विवेक कभी ऐश्वर्या राय संग रिलेशनशिप में थे। आज ऐश्वर्या  अभिषेक संग शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं। ये दोनों हमेशा ही एक-दूसरे के सामने आने से बचते रहे हैं। अब साथ में इन दोनों सितारों की एक बेहतरीन तस्वीर सामने आई हैं।

पीवी सिंधू के सम्मान में था समारोह

दरअसल, हाल ही में वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपिनयशिप में गोल्ड मेडलिस्ट पीवी सिंधू के लिए सम्मान समारोह रखा गया था। जहां बॉलीवुड के नामी सितारे नजर आए। इवेंट में अभिषेक अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ पहुंचे थे। वहीं, विवेक पिता सुरेश ओबेरॉय, मां यशोधरा और पत्नी प्रियंका के साथ मौजूद थे।

वीडियो में दिखें गले मिलते हुए

वीडियो को देखने पर पता चलता है कि गले मिलने के बाद विवेक और अभिषेक के बीच कुछ बातचीत भी हुई। बाद में अभिषेक वहां से विवेक के कंधे पर थपकी देते हुए निकल गए। इस दौरान विवेक ने भी अपना हाथ अभिषेक के कंधे पर पटका।

 विवेक ने मीम शेयर किया था

बता दें कि मई में  विवेक ने एक मीम शेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या को तीन अलग-अलग लोगों के साथ दिखाया था। इसमे सबसे सलमान के साथ ऐश काे दिखाया गया था। इस फोटों को ओपनिंग पोल का टाइटल दिया गया। बीच में खुद विवेक ऐश के साथ दिख रहे थे, जिसे एग्जिट पोल का नाम दिया गया था और सबसे नीचे ऐश को उनके पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ दिखाया गया था, जिसे रिजल्ट की संज्ञा दी गई थी।

अभिषेक इस मीम से बहुत नाराज

इसके बाद खबर आयी थी कि अभिषेक ऐश्वर्या के अपमान से बहुत नाराज हैं और गुस्सा भी हैं। विवेक को करारा जवाब देने कि फिराक में अभिषेक कमर कस चुके थे। लेकिन ऐश्वर्या ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा और समझाया कि यह विवेक का अपनी फिल्म नरेंद्र मोदी बायोपिक के लिए पब्लिसिटी बटोरने का तरीका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भुवनेश्वर की भारतीय टीम में वापसी, शिवम दुबे पहली बार टीम में

कोलकाता : पूरी तरह फिट हो चुके तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने होने वाली टी20 और एकदिवसीय श्रृंखला के लिए आगे पढ़ें »

मनु, इलावेनिल, दिव्यांश को निशानेबाजी विश्व कप में स्वर्ण

पुतियान (चीन) : भारत की ‘युवा ब्रिगेड’ मनु भाकर, दिव्यांश पंवार और इलावेनिल वलारिवान ने आईएसएसएफ वर्ल्ड कप फाइनल्स में अपने-अपने वर्ग में गोल्ड मेडल आगे पढ़ें »

Meet Mayekar

हैरिस शील्ड : जीतने के लिए बनाने थे 761 रन, सभी खिलाड़ी आउट हुए शून्य पर

Mamata banerjee and Sekh Hasina

भारत-बांग्लादेश मैच से अलग हसीना और ममता के बीच बातचीत की संभावना

Mamata Banerjee

मोदी से बोली ममता-आर्थिक संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री विशेषज्ञों से करें बात

Jagdip Dhankhar

बॉस को खुश करने के लिए प्रतिक्रिया करें बंद, अपने काम पर ध्यान दें मंत्री-राज्यपाल धनखड़

एक्सरसाइज करना छोड़ देते हैं तो शरीर पर पड़ता है ये असर

Congress and NCP

कांग्रेस-राकांपा में बातचीत पूरी,शुक्रवार को मुंबई में तय होगा नयी सरकार का स्वरूप

ATM Fraud

करोड़ों के एटीएम घोटाले की थीं इनकी योजना, ऐसे करते थे डाटा चोरी

mob lynching

गाय चोरी के संदेह में भीड़ ने दो लोगों को पीट-पीटकर मौत के घाट पहुंचाया

ऊपर