नॉमिनेट होते ही अब्दु ने चुन लिए अपने दुश्मन

नई दिल्ली : मंगलवार का दिन बिग बॉस के घर में काफी धमाकेदार रहा। क्योंकि नॉमिनेशन की प्रक्रिया ने घरवालों को हिलाकर रख दिया। दोस्त दुश्मन बन गए तो दुश्मन दोस्त लेकिन जिस पर इस नॉमिनेशन का सबसे ज्यादा असर पड़ा वो थे अब्दु रोजिक।जी हां…भले ही अब तक अब्दु रोजिक की क्यूटनेस ही लोगों को दिल जीतती रही। चाहे घर के अंदर हो या बाहर लेकिन इस बार उनका एक अलग ही रूप देखने को मिलने वाला है। क्योंकि नॉमिनेट होते ही अब्दु के सुर भी बदलने लगे हैं।
इस हफ्ते अब्दु हुए नॉमिनेट
इस बार घर में बिग बॉस ने जो दांव चला उसने घर का समीकरण ही बिगाड़कर रख दिया है। नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान बिग बॉस ने जो खेल खेला उससे घर में दोस्त दुश्मन तो दुश्मन दोस्त बन गए हैं। लेकिन सबसे ज्यादा झटका लगा है अब्दु रोजिक को। क्योंकि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि वो नॉमिनेट हो जाएंगे। हुआ ये कि गौतम और सुम्बुल दोनों के सामने प्रियंका और अब्दु थे और दोनों में से उन्हें किसी एक को सेफ करना था सभी को लग रहा था कि वो अब्दु को ही चुनेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और आपसी सहमति से प्रियंका को सेव कर लिया। वहीं बाद में सुम्बुल अब्दु से माफी मांगती भी दिखीं।
अब्दु ने चुन लिए अपने दुश्मन
वहीं शो के दर्शकों को तो इससे झटका लगा ही लेकिन अब्दु अंदर तक हिल गए हैं। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि उन्हें इतना प्यार करने वाले घरवाले उन्हें नॉमिनेट कर रहे हैं। लिहाजा अब उनका गुस्से वाला रूप दिखने लगा है। नॉमिनेट होने के बाद वो काफी नाराज दिखे और उन्होंने अपने दुश्मनों की लिस्ट में अर्चना गौतम, सुम्बुल तौकीर और प्रियंका का नाम शामिल हो गया है। अब अब्दु आर-पार की लड़ाई पर उतर आए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

हांसखाली में 3 शक्तिशाली टिफिन बम बरामद

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत कैखाली इलाके में बुधवार की सुबह एक परित्यक्त जगह पर इलाके के लोगों ने 3 टिफिन देखकर बम होने की आगे पढ़ें »

ऊपर