आमिर ने किया ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना के लुक का खुलासा

chaddha

मुंबई : अभिनेता आमिर खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अभिनेत्री करीना कपूर खान का फर्स्ट लुक साझा किया। ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स की 1994 में आई फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है, जिसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। करीना फिल्म में मुख्य नायिका का किरदार निभा रही हैं। आमिर ने सोशल मीडिया पर करीना का फर्स्ट लुक साझा किया। तस्वीर के साथ आमिर ने लिखा, ‘पा लेने की बेचैनी और खो देने का डर। बस इतना सा है, जिंदगी का सफर। हैप्पी वैलेंटाइंस डे करीना। काश, मैं हर फिल्म में आपके साथ रोमांस कर सकता।’

क्रिसमस पर रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’

आमिर ने पिछले साल मार्च में अपने जन्मदिन के दिन इस फिल्म की घोषणा की थी। नवंबर में आमिर ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसमें वह एक ट्रेन में बैठे हुए दिख रहे थे और उनके चेहरे मासूमियत भरी मुस्कान थी। उनके सिर पर पगड़ी और बड़ी सी दाढ़ी थी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अलावा करीना इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी दिखाई देंगी। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘गुड न्यूज’ थी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्रिकेट नहीं हुए तो इंग्लैंड व वेल्स क्रिकेट बोर्ड को 30 करोड़ पौंड का नुकसान

लंदन : इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के प्रमुख टॉम हैरिसन ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण अगर आगामी सत्र में क्रिकेट नहीं आगे पढ़ें »

विम्बलडन रद्द होने का असर नहीं, तय समय पर हीअमेरिकी ओपन : आयोजक

न्यूयार्क : कोरोना वायरस महामारी के कारण विम्बलडन रद्द हो गया और फ्रेंच ओपन स्थगित कर दिया गया लेकिन अमेरिकी ओपन के आयोजकों ने कहा आगे पढ़ें »

क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना की चपेट में

2011 विश्‍व कप : धोनी के विजयी छक्के को ज्यादा त्वज्जो देने से गंभीर नाराज, कहा- पूरी टीम की वजह से बने थे विश्व चैम्पियन

मूडीज इन्वेस्टर्स ने बैंकिंग सेक्टर के लिए अनुमान स्थिर से नेगेटिव किया

पीएम केयर्स फंड में दो साल का वेतन देंगे गौतम गंभीर

टोक्यो ओलंपिक पर समर्थन के लिये आईओसी प्रमुख बाक ने मोदी का आभार जताया

डकवर्थ-लुईस नियम बनाने वाले 78 साल के गणितज्ञ लुईस का निधन

चीन की मैन्यूफैक्चरिंग रिकवरी क्रूड के लिए अच्छा सौदा, सोने की चमक फीकी

पंत के छक्का लगाने के चैलेंज पर रोहित ने कहा- उसे खेलते हुए एक साल भी नहीं हुआ और चुनौती दे रहा

ऊपर