आमिर ने किया ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना के लुक का खुलासा

chaddha

मुंबई : अभिनेता आमिर खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अभिनेत्री करीना कपूर खान का फर्स्ट लुक साझा किया। ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स की 1994 में आई फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है, जिसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। करीना फिल्म में मुख्य नायिका का किरदार निभा रही हैं। आमिर ने सोशल मीडिया पर करीना का फर्स्ट लुक साझा किया। तस्वीर के साथ आमिर ने लिखा, ‘पा लेने की बेचैनी और खो देने का डर। बस इतना सा है, जिंदगी का सफर। हैप्पी वैलेंटाइंस डे करीना। काश, मैं हर फिल्म में आपके साथ रोमांस कर सकता।’

क्रिसमस पर रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’

आमिर ने पिछले साल मार्च में अपने जन्मदिन के दिन इस फिल्म की घोषणा की थी। नवंबर में आमिर ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसमें वह एक ट्रेन में बैठे हुए दिख रहे थे और उनके चेहरे मासूमियत भरी मुस्कान थी। उनके सिर पर पगड़ी और बड़ी सी दाढ़ी थी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अलावा करीना इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी दिखाई देंगी। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘गुड न्यूज’ थी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर