आमिर खान ने इस फिल्म के लिए हावड़ा ब्रिज पर लगाई दौड़

सन्मार्ग संवाददाता,हावड़ा : रविवार की सुबह करीब 5.40 बजे अभिनेता आमिर खान ने हावड़ा ब्रिज पर दौड़ लगायी। वे यहां अपनी नयी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे थे। उनकी फिल्म 1994 की ‘फाॅरेस्ट गम्प’ का रिमेक है।

कुछ लोगों ने पहचान लिया आमिर को
ढीला टी शर्ट, सिर पर टोपी, लंबी दाढ़ी में होने के कारण कइयों ने उन्हें पहचाना ही नहीं, लेकिन उनकी अदा से कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया और उनकी ​शूटिंग देखने के लिए लोगों की वहां भीड़ लग गयी। हालांकि इस दौरान ट्रैफिक सामान्य रही। इसके बाद उन्होंने कोलकाता की सड़कों पर भी अपनी फिल्म को शूट कराया। आमिर को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ थी, इस दौरान पुलिस को मुस्तैद रहना पड़ा और सारी व्यवस्‍था पर इसका उल्टा असर ना पड़े इसका भी इंतजाम करना पड़ा।
कुछ दिन पहले अजय देवगन भी आए थे
बता दें कि इस फिल्म में भारतीय राजनीति के बारे में दर्शाया जायेगा। इसमें इनकी को स्टार अभिनेत्री करीना कपूर खान है। जानकारी के अनुसार करीब 100 लोकेशन में इस फिल्म की शूटिंग होनी है। इसके पहले आमिर अपनी फिल्म थ्री इडियट्स के प्रचार के लिए कोलकाता आए थें। गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेता अजय देवगन भी फिल्म की शूटिंग के लिए बंगाल आये थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति आगे पढ़ें »

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर