आमिर खान ने खोल दी बॉलीवुड पार्टियों की पोल, बोले- तेज म्यूजिक की आवाज में…

मुंबईः हिन्दी फिल्म मशहूर अभिनेता आमिर खान पिछले कुछ समय से करीना कपूर के साथ की अपनी आने वाली फिल्म, लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट कर रहे हैं। प्रोमोशन्स के दौरान एक इंटरव्यू में आमिर ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड पार्टियों में आखिर क्या-क्या होता है। उन्होंने चुटकी लेते हुए बताया है कि ‘कान फाड़ने’ वाले म्यूजिक में पार्टियों में लोग क्या करते हैं और उन्हें ये पार्टियां कैसी लगती हैं। आमिर ने यह भी बताया कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी में क्या हुआ था। आइए इस सबके बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

हम यहां आमिर खान के जिस इंटरव्यू की बात कर रहे हैं, वो चैट शो कॉफी विद करण है। कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट करने के लिए आमिर फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आए। शो के दौरान करण ने कहा कि आमिर काफी बोरिंग हैं और पार्टियों में कुछ नहीं करते हैं।

खोली बॉलीवुड पार्टियों की पोल

करण की इस बात पर आमिर ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि बॉलीवुड पार्टियों में क्या होता है। वो कहते हैं कि इन पार्टियों में तेज म्यूजिक बज रहा होता है और बात करना बहुत मुश्किल हो जाता है। आमिर ने कहा कि उन्हें नहीं समझ आता है कि पार्टियों में इतना तेज म्यूजिक क्यों बजाया जाता है, जिससे ‘कान के पर्दे फट जाएं’। इसपर आमिर ने करण जौहर की बर्थडे पार्टी का उदाहरण दिया। आमिर ने अपनी बात को जारी रखते हुए सबके सामने हाल ही में हुई करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी में बनाए गए एक ऊंचे प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर वो पार्टी को देख रहे थे। आमिर ने कहा कि वहां बहुत तेज गाने बज रहे थे और कोई भी डांस नहीं कर रहा था। म्यूजिक इतना तेज था कि बात करते समय लोगों के गले की नसें दिख रही थीं।

करीना ने कही ये बात

आपको बता दें कि बीच-बीच में करीना ने भी बताया कि असल में उन पार्टियों में क्या होता है। करीना ने कहा कि ऐसी पार्टियों में सभी स्टार्स दारू पीकर, ड्रंक होकर अपने ही गानों पर नाचते हैं। करीना ने कहा कि सभी लोग इसलिए ही पार्टियों में जाते हैं और बातें करने नहीं आते हैं। साथ ही, करीना ने कहा कि इन पार्टियों में सभी लोग तब डांस करना शुरू करते हैं जब रात के दो बज जाते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में रंगी सांसद महुआ, जमकर थिरकीं

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा के रंग में हर कोई रंग गया है। तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा फिर कैसे इस रंग से दूर रह सकती हैं। आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

ऊपर