डाइवोर्स अनाउंसमेंट के बाद आमिर और किरण ने खुद बयां की रिश्ते की सच्चाई, देखें वीडियो

मुंबईः आमिर खान और किरण राव के डाइवोर्स अनाउंसमेंट की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। फैंस को जैसे ही ये खबर मिली उनके होश उड़ गए। फैंस को समझ नहीं आया कि ऐसा कैसे हो गया। अब आमिर और किरण ने अपने इन फैंस के लिए खास वीडियो बनाया है, जिसमें दोनों अपने रिश्ते की सच्चाई बताते नजर आ रहे हैं। दोनों ने साफ तौर पर कहा कि वो अपने फैसले से खुश हैं।
आमिर ने कहा…

इस वीडियो में आमिर खान ने कहा, ‘आप लोग को दुख हुआ होगा, अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा। हम बस इतना कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और हम एक ही परिवार हैं। हमारे रिश्ते में बदलाव आया है, हम दोनों एक दूसरे के साथ ही हैं तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा। पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है, जो हमारा बेटा आजाद है ठीक उसी तरह है। इसलिए हम लोग हमेशा फैमिली ही रहेंगे और आप लोग हमारे लिए दुआ करिए, प्रार्थना करिए ताकि हम लोग खुश रहें।’

 

साथ नजर आए आमिर-किरण

आमिर खान और किरण राव दोनों ही वीडियो में साथ बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच एक अच्छा और दोस्ती जैसा रिश्ता नजर आ रहा है। दोनों ने ये बाते किसी कार्यक्रम की शुरुआत से पहले कही हैं। दोनों जूम वीडियो के माध्यम से कार्यक्रम का हिस्सा बने थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद बोलीं ममता…

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 5 दिन के दिल्ली दौरे पर हैं। मंगलवार को करीब 4 बजे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आगे पढ़ें »

ऊपर