आमिर खान और किरण राव का हुआ तलाक

15 साल का रिश्ता खत्म होने पर बोले– ‘यह नए सफर की शुरुआत

मुंबई : आमिर खान और किरण राव शादी के 15 साल बाद अलग हो गए हैं। एक आधिकारिक बयान जारी कर उन्होंने इसकी जानकारी दी है। आपसी सहमति से उन्होंने अलग होने का फैसला लिया है।

अपने बयान में आमिर और किरण ने कहा कि ‘अपने 15 साल के खूबसूरत सफर में हमने एक साथ जीवन भर का अनुभव, आनंद और खुशी महसूस किया है। हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ बढ़ा है। अब हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक दूसरे के को-पैरेंट्स और परिवार के साथ।

परिवार और दोस्तों का शुक्रिया

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि ‘हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर साथ काम करना जारी रखेंगे। हमारे रिश्ते को लगातार समर्थन देने और समझने के लिए परिवार, दोस्तों का बहुत-बहुत शुक्रिया। जिनके बगैर हम यहां तक नहीं पहुंच सकते थे। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप, इस तलाक को अंत के रूप में नहीं बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में देखेंगे।

साथ में करेंगे बेटे की देखभाल

‘हमने कुछ समय पहले अलग होने के बारे में प्लान किया था और अब इसे औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं। अलग होने के बावजूद अपनी जिंदगी को परिवार के तरह साझा करते हैं। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित पैरेंट्स हैं जिसका हम साथ में पालन करेंगे।’

लगानके सेट पर हुई थी मुलाकात

बता दें कि आमिर खान और किरण राव पहली बार फिल्म ‘लगान’ की शूटिंग के वक्त मिले थे। फिल्म में आमिर की मुख्य भूमिका थी और किरण असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। 28 दिसंबर 2005 को वे शादी के बंधन में बंधे। उनका एक बेटा आजाद राव खान है।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः मार्केट खुलने के एक महीने में भी पटरी पर नहीं लौट पा रहा व्यवसाय

कोरोना काल, ट्रेनों का बंद रहना और तीसरी लहर के डर से नहीं हो रही भीड़ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस की दहशत कुछ कम होने आगे पढ़ें »

ऊपर