स्टंट करते वक्त रुबीना दिलैक के साथ हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक एक मजबूत पर्सनैलिटी हैं। वह अपनी राय को बेबाकी से लोगों के सामने रखना जानती हैं। इसलिए ही तो उन्हें बॉस लेडी कहा जाता है। इन दिनों रुबीना दिलैक कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में दमदार परफॉर्मेंस के लिए चर्चा में हैं। हालांकि, लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस के साथ एक दुर्घटना हो गई, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।
रुबीना दिलैक को स्टंट करते समय लगी चोट
दरअसल, ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में इस हफ्ते ग्रुप स्टंट होगा। सभी कंटेस्टेंट्स में से किन्हीं दो को ग्रुप लीडर बनाया जाएगा। हालांकि, ग्रुप लीडर एक टास्क के बाद जस्टिफाई किए जाएंगे। ग्रुप लीड बनने की रेस में शामिल सभी कंटेस्टेंट्स को खतरनाक स्टंट से गुजरना होगा। रुबीना दिलैक को भी एक टास्क दिया गया, लेकिन वह चोटिल हो गईं। उन्हें सबसे ऊंचाई पर जाकर वाटर टास्क करना था। रुबीना जैसे ही पानी में कूदीं, वह एक दुर्घटना का शिकार हो गईं। रुबीना दिलैक के हाथ पैर में चोटें आई हैं, साथ ही उन्हें सांस फूलने की भी दिक्कत हुई।
मुश्किल टास्क करने में कंटेस्टेंट्स की हालत खराब
‘शक्ति’ फेम एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को काफी चोटें आईं, जिसकी वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्रीटमेंट होने के बाद उन्हें एक दिन के बेडरेस्ट की सलाह दी गई है। शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें रुबीना को दर्द से चीखते हुए देखा जा सकता है। रुबीना दिलैक के अलावा अन्य कंटेस्टेंट्स भी मुश्किल भरे स्टंट खेलते वक्त रो पड़े।
दो टीमों में बंटे कंटेस्टेंट्स
रुबीना दिलैक को चोट लगने के बाद तुषार कालिया और मोहित मलिक ने कठिन टास्क को पूरा किया और उन्हें टीम लीडर घोषित किया गया। मोहित मलिक की टीम में रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर, मिस्टर फैसू और कनिका मान हैं। वहीं, तुषार की टीम में निशांत भट्ट, राजीव अदातिया, चेतना पांडे और श्रीति झा हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

ऊपर