8 मई को शादी के बंधन में बंधेंगी सोनम कपूर

मुंबई: बॉलीवुड की हसीन अदाकारा अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और आनंद आहूजा 8 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपूर और आहूजा फैमली ने शादी की इस तारीख का ऐलान किया है। शादी मुंबई में होगी और इसके लिए दोनों परिवारों ने पूरे इंतजाम भी कर लिए हैं।
परिवार के लिए गर्व का विषय
कपूर और आहूजा फैमली ने शादी की तारीख का ऐलान करते हुए कहा कि यह उनके लिए खुश और गर्व का विषय है। हम गुजारिश करते हैं कि हमारे परिवारों की निजता का सम्मान किया जाए।
फराह खान के निर्देशन में जाह्नवी कपूर करेगी डांस
कपूर परिवार के लोगों ने शादी को लेकर अपनी-अपनी तैयारी भी पूरी कर ली है। सूत्रों के मुताबिक कोरियोग्राफर फराह खान, सोनम की शादी के संगीता फंक्‍शन की कोरियोग्राफी कर रही हैं। सोनम की चचेरी बहन जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के गाने पर डांस करेंगी, जबकि अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह के साथ ‘माई नेम इस लखन’ पर डांस करते दिखेंगे।
कौन हैं आनंद आहूजा
सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा को लंबे समय से डेट कर रही हैं। आनंद अहूजा दिल्‍ली के एक बड़े बिजनेसमैन हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अध्यापिका के पद से बैशाखी का इस्तीफा

कोलकाता : मिली अल-अमीन कॉलेज की अध्यापिका के पद से बैशाखी बंद्योपाध्याय ने इस्तीफा दे दिया है। गुरुवार को शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को मेल आगे पढ़ें »

33वां मूर्ति देवी पुरस्कार से सम्मानित किए जाएंगे कवि डॉ. विश्वनाथ प्रसाद तिवारी

नयी दिल्ली : साहित्य अकादमी के पूर्व अध्यक्ष और जाने माने कवि-आलोचक डॉ. विश्वनाथ प्रसाद तिवारी को प्रतिष्ठित 33वें मूर्तिदेवी पुरस्कार के लिए चुना गया आगे पढ़ें »

ऊपर