67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड : सुशांत की ‘छिछोरे’ बेस्ट हिंदी फिल्म चुनी गई

कंगना रनोट को करियर का चौथा नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला
मुबंई : सोमवार को 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा की गई। इस दौरान 2019 में रिलीज हुई फिल्मों को सम्मानित किया गया। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर स्टारर ‘छिछोरे’ को बेस्ट हिंदी फिल्म चुना गया। कंगना रनोट को ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। यह उनके करियर का चौथा नेशनल अवॉर्ड है। इससे पहले उन्हें ‘फैशन’ (2008) के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस, ‘क्वीन’ (2014) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ (2015) के दत्तों के रोल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिल चुका है। ये अवॉर्ड्स एक साल की देरी से घोषित हुए हैं, क्योंकि पिछले साल कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका था। ये अवॉर्ड्स केंद्र सरकार के सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले फिल्म फेस्टिवल निदेशालय द्वारा दिए जाते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के बूथ अध्यक्ष के घर में आग लगाने का आरोप

बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर में भाजपा के बूथ अध्यक्ष अनिर्वाण राय के घर में आग लगाने का आरोप तृणमूल पर लगा है। यह आगे पढ़ें »

voter card

वाेटर कार्ड तो छीन लिया, फिर भी डाला वोट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कहते हैं जहां चाह वहां राह। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है कसबा में जहां एक व्यक्ति का वोटर कार्ड छीन आगे पढ़ें »

ऊपर