6 फरवरी को नहीं होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी, जैसलमेर में इस दिन लेंगे सात फेरे

मुंबई कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। आप भी अगर कपल की वेडिंग का इंतजार कर रहे हैं तो जरा ठहर जाइए, क्योंकि नई जानकारी के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं होगी। सिद्धार्थ और कियारा किस दिन सात फेरे लेंगे? आइए बताते हैं। आपने अभी तक यही पढ़ा और सुना होगा कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को एक दूजे का हाथ थामकर हमसफर बनेंगे। लेकिन, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं, बल्कि 7 फरवरी होगी। 7 फरवरी को ही सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। शादी के बाद उसी दिन कपल ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा।

आज लगेगी कियारा के हाथों में मेहंदी

सिद्धार्थ और कियारा की नई वेडिंग डेट के साथ उनकी शादी का पूरा शेड्यूल भी सामने आ गया है। लव बर्ड्स सिद्धार्थ और कियारा की आज मेहंदी की रस्म होने वाली है। गॉर्जियस कियारा आज अपने हाथों में अपने डार्लिंग सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की मेहंदी सजाएंगी।

सिद्धार्थ और कियारा की शादी, रिसेप्शन और मेहंदी की डेट्स के बारे में तो आपको बता दिया है। अब बात कपल के संगीत और हल्दी की कर लेते हैं। पहले ऐसी खबरें थीं कि कियारा और सिद्धार्थ की हल्दी और संगीत की रस्में 5 फरवरी को होंगी, लेकिन अब नई जानकारी के मुताबिक, 5 फरवरी को सिर्फ मेहंदी का फंक्शन होगा। संगीत और हल्दी का फंक्शन 6 फरवरी को रखा गया है। इसके बाद 7 फरवरी को शादी और रिसेप्शन पार्टी होगी।

शादी में पहुंचे करणशाहिद

बॉलीवुड के कई सितारे कियारा-सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए आज ही जैसलमेर पहुंच चुके हैं। करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शबीना खान समेत कई सेलिब्रिटीज आज दोपहर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे हैं। ईशा अंबानी के भी शादी में आने की चर्चा जोरों पर है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सज चुका है। इसी आलीशान पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा ग्रैंड अंदाज में इंटीमेट वेडिंग कर रहे हैं।

 

Visited 263 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर