53 साल की एक्ट्रेस ने बर्थडे पर कराया न्यूड फोटोशूट, ब्यूटी पर फिदा फैंस

नई दिल्ली : पॉप सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने 24 जुलाई को अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शादी के बाद जेनिफर का ये पहला बर्थडे था, तो जाहिर है, इसका स्पेशल होना तो बनता ही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेन एफ्लेक से चौथी शादी कर सुर्खियां बटोरी थी। कपल ने अपनी शादी की खुशखबरी देकर फैंस को चौंका दिया था। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई और फैंस ने इसे बेहद पसंद भी किया था।
जेनिफर का खास बर्थडे सेलिब्रेशन
जेनिफर ने पति बेन के साथ तो बर्थडे सेलिब्रेट किया ही लेकिन खबरों में वो सिर्फ सेलिब्रेशन की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से आई हैं। जेनिफर लोपेज ने हाल ही में अपना ब्यूटी प्रॉडक्ट लॉन्च किया है। इस ब्रांड लॉन्च के लिए पॉप सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर ने न्यूड फोटोशूट कर अपने सभी फैंस को चौंका दिया। इस शूट का एक वीडियो जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
जेनिफर लोपेज की स्किनकेयर लाइन JLO ब्यूटी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की हैं जिसमें सिंगर जेनिफर लोपेज ने न्यूड तस्वीरें खिंचवाई हैं। जेनिफर ने इस प्रोडक्ट के बारे में भी जानकारी दी है। JLO ने इंस्टा स्टोरी पर पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। अलग-अलग पोजेज देते हुए जेनिफर लोपेज ने अपनी बॉडी पर लोशन लगाया और वीडियो के खत्म होते ही वो मुस्कुराने लगीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्वी भारत कभी दिल्ली के अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करता – शुखेंदु

बिहार में हो रही राजनीतिक उथल-पुथल पर सुखेंदु शेखर ने दिया बयान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बिहार की राजनीति में जो भी उथल-पुथल हो रहे हैं, यह आगे पढ़ें »

ऊपर