44 साल पुरानी फिल्म में दिखेंगे धर्मेंद्र के रोल में राजकुमार राव

मुंबई : आजकल बॉलीवुड गानों के रीमिक्स और उनके फिल्मों के रिमेक का दौर चल रहा है। जिस तरह फैशन में कुछ चीजें वापस आती हैं उसी तरह फिल्मों के भी रीमेक होते हैं। इसी साल 11 अप्रैल को 44 साल पूरे करने वाली ऋषिकेश मुखर्जी की बेहतरीन फिल्म चुपके-चुपके को हिन्दी सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिना जा जाता है। अब इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। जिसके लिए धर्मेंद्र के रोल में राजकुमार राव को कास्ट किया गया है। लेकिन दूसरे किरदारों के बारे में अभी कोई खबर नहीं है।

साल 1975 में आई सुपरहिट फिल्म चुपके चुपके में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, शर्मीला टैगोर और जया बच्चन ने काम किया था। इस फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए टी सीरीज के भूषण कुमार और लव रंजन ने रीमेक बनाने का फैसला किया है। राजकुमार को इस रीमेक में धर्मेंद्र वाले रोल के लिए कास्ट किया गया है। चुपके-चुपके कहानी थी एक ऐसे प्रोफेसर की जो अपनी पत्नी के जीजा जी का ड्राइवर बनकर उसके घर जाता और वहीं से शुरू होती है सारी कन्फ्यूजन। जीजा जी के रोल में थे ओमप्रकाश जिससे धर्मेंद्र इंग्लिश सीख रहे थे। इस फिल्म को आज भी कोई देखता है तो हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाता है। यह राजकुमार की पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

बता दें कि भूषण कुमार इन दिनों 1978 में आई पति पत्नी और वो का भी रीमेक कर रहे हैं। संजीव कुमार,विद्या सिन्हा और रंजीता स्टारर इस फिल्म के रीमेक में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे काम कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर