इस दिन सिनेमाघरों में दिखेंगे ‘अवतार 2’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ के 3डी ट्रेलर, साथ में यशराज ने ‘शमशेरा’ का ट्रेलर भी जोड़ा

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपने फैंस को एक-के-बाद-एक खुशखबरी दे रहे हैं। जी हां, रणबीर कपूर ने भले ही बड़े पर्दे से चार साल तक दूरी बनाए रखी थी, लेकिन आलिया से शादी, ब्रह्मास्त्र की झलक, जल्द बाप बनने की खबर और फिर शमशेरा का टीजर जारी कर वह किसी-न-किसी रूप में अपने प्रशंसकों से जुड़े रहे। वहीं अब अभिनेता ने अपनी अपकमिंग फिल्म – शमशेरा और ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है। जी हां, रणबीर की दोनों फिल्मों का 3डी ट्रेलर एक दिन रिलीज होने वाला। यदि आप भी उनकी अपकमिंग फिल्मों के ट्रेलर का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है।
होने वाला है ट्रिपल धमाका
प्राप्त जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर अपनी दोनों फिल्म- शमशेरा और ब्रह्मास्त्र का 3डी ट्रेलर इसी हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ के साथ रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं हालिया अनाउंसमेंट के मुताबिक हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार 2’ का भी ट्रेलर भी इसी समय रिलीज होगा। बता दें कि ब्रह्मास्त्र पार्ट वन और अवतार 2 को भारत में डिज्नी इंडिया द्वारा रिलीज किया जा रहा है, यह वही कंपनी जो थोर: लव एंड थंडर को रिलीज कर रही है।
इन दिन रिलीज होगी ‘थॉर: लव एंड थंडर’
7 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली ‘थोर: लव एंड थंडर’ के साथ रणबीर कपूर का डबल डोज मिलने वाला है। गौरतलब है कि जुग जुग जियो के दौरान दर्शकों ने ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बड़े पर्दे पर देखा था। लेकिन यह पहली बार है जब दर्शकों को 3डी में ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर देखने को मिलेगा।” बता दें कि ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर और शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
कब रिलीज होगी अवतार 2: द वे ऑफ वॉटर?
बता दें कि जेम्स कैमरून की इस इंटरगैलेक्टिक एपिक फिल्म का पहला पार्ट साल 2009 में आया था और इसी दौरान फिल्म के दूसरे पार्ट की घोषणा भी कर दी गई थी। लेकिन जेम्स कैमरून को ‘अवतार 2’ के आइडिया को कैनवास पर उतारने में लगभग 13 साल लग गए। हालांकि, अब लोगों का इंतजार खत्म हो गया है, जेम्स कैमरून 16 दिसंबर को अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अवतार 2’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रोबोटिक सर्जरी से हटाया गया कैंसर का ट्यूमर

मुर्शिदाबादः मुर्शिदाबाद के औरंगाबाद निवासी जियारुल हक की बड़ी बेटी सोहिना खातून का कई महीनों से गला फूल रहा था। कैंसर की सर्जरी के बाद आगे पढ़ें »

ऊपर