इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर होगा घमासान, 3 बड़ी फिल्में रिलीज

नई दिल्ली : बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार यानी 20 सितंबर को 3 बड़ी फिल्में एक साथ आपस में टकराने वाली है। पहली संजय दत्त की ‘प्रस्‍थानम’, दूसरी सोनम कपूर की ‘द जोया फैक्टर’ और तीसरी सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास ‘ ये तीनों एक साथ रिलीज होने जा रही है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इस घमासान में कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ेगी। चलिए ये तो बाद की बात है, फिलहाल तो हम आपको ये बता दें कि इन फिल्मों में कौन-कौन से कलाकारों ने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है।

संजय दत्त की फिल्म ‘प्रस्थानम’
संजय दत्त की फिल्म ‘प्रस्थानम’ से शुरुआत करते हैं। संजय की फिल्म ‘प्रस्थानम’ का निर्देशन किया है देव कट्टा ने और प्रोड्यूस करने वाली खुद संजय की पत्नी मान्यता दत्त हैं। फिल्म ‘प्रस्थानम’ में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर जैसे सितारों ने भी अहम भूमिका निभाया हैं।

सोनम कपूर की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’

दूसरी बड़ी फिल्म है सोनम कपूर की ‘द जोया फैक्टर’ ‌जिसकी कहानी अनुजा चौहान की उपन्यास पर आधारित है। ‌इस फिल्म में एक राजपूत लड़की जोया है। फिल्म जानकारों की माने तो हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से सराबोर है।

करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’

अब बारी आती है सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ की। जैसा कि आप जानते है कि करण की ये पहली फिल्म है। इस फिल्म से करण बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। करण की ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है जिसमें उनके अपोजिट सहर बाम्बा को कास्ट किया गया है। बता दें कि सहर की भी ये पहली फिल्म है। और तो और आप को यह जान कर हैरानी होगी कि इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर