12 जुलाई को रिलीज होगी ‘सुपर 30’

मुंबई: अभिनेता ऋतिक रोशन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सुपर 30’ अब 12 जुलाई को रिलीज होगी। निर्माताओं ने यह घोषणा की। इस महीने की शुरुआत में ऋतिक ने कहा था कि वह किसी विवाद में नहीं फंसना चाहते इसीलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी तरह की पर्सनल ट्रॉमा और मानसिक हिंसा से बचने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। हालांकि अपने पोस्ट में उन्होंने यह नहीं बताया था कि उनकी फिल्म कब रिलीज होगी।
कंगना की फिल्म के कारण बढ़ाई थी तारीख
ऋतिक के इस बयान से पहले, कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा कर 26 जुलाई कर दी गई थी। पहले ‘सुपर 30’ भी 26 जुलाई को ही रिलीज होने वाली थी। एक ही दिन दोनों फिल्म रिलीज होने के कारण कुछ दिनों से विवाद चल रहा था।
गणितज्ञ आनंद कुमार पर आधारित है फिल्म
‘सुपर 30’ गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन और उनके शैक्षिक कार्यक्रम सुपर 30 पर आधारित है। फिल्म का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है। शनिवार को रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा गया ‘‘सुपर 30 अब 12 जुलाई को रिलीज होगी।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mosquito dengue

हावड़ा में अफसरों के क्वार्टर में ही पनप रहे हैं डेंगू मच्छरों के लार्वा

हावड़ा : मलेरिया व डेंगू की रोकथाम के लिए दूसरों को नियंत्रण सीख देने वाले अफसरों के क्वार्टर व कार्यालयों में जमे पानी व गंदगी आगे पढ़ें »

Panchsaire rape case taxi driver

पंचशायर रेप केस में टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार,अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

कोलकाता : पंचशायर इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर