100 करोड़ की फिल्म या बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड, दोनों में किसे चुनेंगी कृति सेनन?

नई दिल्ली : कृति सेनन बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा हैं। अपने 7 साल के करियर में कृति सेनन कई बड़े फिल्ममेकर्स और एक्टर्स संग काम कर चुकी हैं। कृति के अपकमिंग फिल्मों की भी लंबी फेहरिस्त है। कृति सेनन ने फिल्मी दुनिया से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।

रैपिड फायर राउंड में कृति से पूछे गए मजेदार सवाल
कार्यक्रम में कृति सेनन के साथ रैपिड फायर राउंड भी खेला गया। यहां एक्ट्रेस से काफी मजेदार सवाल पूछे गए लेकिन इनका जवाब देने में कृति सेनन को काफी मुश्किल हो रही थी।

कृति से पूछा गया कि वे 100 करोड़ की फिल्म और बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड में से क्या चुनना पसंद करेंगी। जवाब में कृति सेनन ने बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड को चुना।

कृति सेनन ने बताया कि उन्हें एक्शन के बजाय कॉमेडी फिल्मों में काम करना ज्यादा पसंद है क्योंकि कॉमेडी करना मुश्किल होता है, किसी को भी हंसाना आसान नहीं होता।

कृति सेनन से जब पूछा गया कि रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में से किसके साथ फिल्म करना चाहेंगी? इसका जवाब देते हुए कृति काफी कंफ्यूज दिखीं। कृति ने कहा कि वो इसका जवाब नहीं दे पाएंगी क्योंकि दोनों ही एक्टर शानदार हैं, वे दोनों के साथ ही काम करना पसंद करेंगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले सप्ताह कोलकाता की कई शराब दुकानें 5 दिन रहेंगी बंद

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगले सप्ताह में 5 दिनों तक कोलकाता के एकाधिक स्थानों पर शराब दुकानें व बार बंद रहेंगे। आगामी 30 तारीख को भवानीपुर आगे पढ़ें »

ऊपर