Varun & Lavanya Engaged : 7 साल की डेटिंग के बाद आखिकार आज वरुण और लावण्या ने कर ली सगाई

मुंबई :  ‘मिस्टर’ और ‘अंतरिक्षम’ के को-स्टार्स वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की सगाई हो गई। शुक्रवार 9 जून को वरुण के हैदराबाद वाले घर पर एक प्राइवेट सेरेमनी हुई। वहीं, इन दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और एक नए सफर की शुरुआत का आगाज किया। इस समारोह में उनके कजिन अल्लू अर्जुन, राम चरण और सुपरस्टार चिरंजीवी परिवार के साथ पहुंचे। इसमें परिवार के अलावा किसी और को इन्वॉइट नहीं किया गया था। फैमिली फंक्शन के तौर पर इसे सेलिब्रेट किया गया।

बेहद खूबसूरत लग रही थी लावण्या

लावण्या त्रिपाठी अपनी सगाई के लिए वरुण तेज के सिकंदर स्थित आवास पर पहुंचीं। इस दौरान वह पीली रंग की साड़ी और बालों में फूल लगाकर बहुत खूबसूरत लग रही थीं और अब वरुण के चचेरे भाई, सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, अपने परिवार के साथ समारोह में शामिल हुए थे। ‘पुष्पा’ स्टार को भी बेज कुर्ता पहने देखा गया। देखा जाए तो ये तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी शानदार शादी होने वाली है।
फैमिली फंक्‍शन में हुई सगाई
हालांकि सगाई में सिर्फ परिवार के लोगों को ही शामिल किया गया। लावण्या और वरुण ने अपने-अपने इंस्टाग्राम भी अपडेट किए। इनके सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं। वरुण ने फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘फाउंड माय लव!’ वहीं, लावण्या ने भी फोटो पोस्ट कर लिखा, ‘फाउंड माय फॉरएवर फ्रॉम 2016 टू इनफिनिटी।’ साथ ही एक रेड हार्ट भी लगाया।
शेयर करें

मुख्य समाचार

बेटी की हत्या पर बोले कांग्रेस नेता, ‘बढ़ रहा लव जिहाद, फैयाज ने ली जान’

हुबली: कर्नाटक के हुबली जिले में बीवीबी कॉलेज कैंपस में गुरुवार(18 अप्रैल) को कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा हिरेमथ(23 साल) की मुस्लिम युवक आगे पढ़ें »

Loksabha Election 2024: शाम 5 बजे तक बंगाल में 77 फीसदी से ज्यादा वोटिंग, जानें अन्य राज्यों का हाल

नई दिल्ली: आज लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हुआ। वोटिंग सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक चली। चुनाव आयोग के अनुसार, आगे पढ़ें »

ऊपर