हैंथम ने जीता हिंदुस्तान का दिल और बना ‘दिल है हिंदुस्तानी’ का विजेता

गायक मोहम्मद रफी ने अपनी आवाज के जादू से कई लोगों को दीवाना बनाया था और अब एक और मोहम्मद रफी संगीत की दुनिया में अपनी शुरुआत कर रहा है। जिस मोहम्मद रफी की बात हम कर रहे हैं वह है सिंगिंग रिएलिटी शो ‘दिल है हिंदुस्तानी’ के विजेता 23 साल के हैंथम मोहम्मद रफी मस्कट, ओमान का रहने वाला है। यह गायक हिंदी न जानते हुए भी हिंदी गाने को आसानी से गा लेता है और अपने इसी हुनर के दम पर करोड़ों हिंदुस्तानियों के दिल जीतने में कामयाब हुआ है। शो के फिनाले में चार प्रतियोगी को पीछे छोड़ते हुए हैंथम मोहम्मद रफी ने इस शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।
दिल है हिन्दुस्तानी का वीनर बनकर आपको कैसा लग रहा हैं ? मुझे बेहद खुशी मिल रही है। मुझे इेसा लग रहा है कि मैं कोई सपना देख रही हूं। मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि मैं इस शो का विजेता हूं।
क्या आपको उम्मीद थी कि इंडिया के लोग आपको इतना पसंद करेंगे ?
मैंने नहीं सोचा था लोगों से इतना प्यार मिलेगा। परन्तु मुझे इंण्डिया में इतने लोगों ने पसंद किया जिसके वजह से मैं बेहद खुश हूं।
हिन्दी गाना कैसे सीखा ?
मैं अरब देश का रहने वाला हूं जहां से भारतीय संगीत को सीखना काफी मुश्किल था। मैंने यूट्यूब और हिंदी गानों की सीडी सुन-सुन कर गाना गाना सीखा।
आपको तीनों जजों में से कौन सा जज ज्यादा पसंद है ?
मुझे तीनों ही जज बहुत ज्यादा पसंद है। सबने मुझे इतने अच्छे कामेन्टस और ढ़ेर सारा प्यार दिया है। मुझे तीनों जजों से ही बेहद प्यार हैं।
क्या आप बंगाली फिल्म में गाना गाना चाहेंगे ?
मुझे बहुत सारी भाषाएं आती है। और मुझ थोड़ी बहुत बंगाली आती है ….(हंसते हुए)। मैं अपने एक शो के लिए जल्द ही कोलकाता आने वाला हूं। मुझे कोलकाता काफी पसंद है।
भविष्य में आप किसके जैसा बनना चाहते है ?
मैं अरिजीत​ सिंह का बहुत बड़ा फैन हूं।मैं अरिजीत के जैसा गाना गाना चाहती हूं।
आप अपने फैन्स को क्या मैसेज देना चाहेंगे ?
मेरे फैन्स ने मुझे इतनाप्यार दिया है कि कि मैं उनको जितना धन्यवाद दूं वह मेरे लिए कम है। मैं अपने फैन्स के लिए हमेशा कोशिश करूंगा कि मैं अच्छा गाना गा सकूं।
क्या आप एक अभिनेता के रूप में काम करना चाहेंगे ?
जी हां क्यों नहीं। मुझे तो बेहद खुशी होगी मुझे गाना गाने साथ ही एक्टिंग करना बेहद पसंद हैं।

एसे अन्य लेख

Leave a Comment

अन्य समाचार

…तो इस दिन बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी ‘पति, पत्नी और वो’

नई दिल्ली: बॉलीवुड के क्यूट बॉय कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' छह दिसंबर को बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी। यह फिल्म बी.आर. चोपड़ा द्वारा 1978 में इसी नाम से बनाई गई फिल्म से प्रेरित है। कार्तिक ने [Read more...]

बॉक्स ऑफ‍िस पर छाया ‘केसरी’ का जादू, जल्द होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल

नई दिल्लीः बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का जादू ए‍क बार फिर बॉक्स ऑफ‍िस पर छा गया है। होली के अवसर पर यानी 21 मार्च को र‍िलीज हुई पीरियड ड्रामा केसरी जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के [Read more...]

मुख्य समाचार

भाजपा वरिष्ठों का सम्मान न कर करती है विभाजन की राजनीति : ममता

कोलकाता : पहले उम्मीदवार की तालिका, फिर चुनावी प्रचार की लिस्ट से लालकृष्ण अाडवाणी जैसे वरिष्ठ नेता को बाहर का रास्ता दिखाना, तृणमूल की प्रमुख ममता बनर्जी को रास नहीं आ रहा है। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते [Read more...]

भाजपा ने जारी की 10 उम्मीदवारों की सूची

कोलकाता : मंगलवार को भाजपा ने 10 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। अब तक पार्टी कुल 40 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है और अब भी 2 उम्मीदवारों की घोषणा बाकी है। मंगलवार को [Read more...]

सारधाकांड : सुप्रीम कोर्ट ने कहा सीबीआई ने बहुत ही गंभीर खुलासे किए हैं

काम करने तेल टैंकर में उतरे युवकों की मौत, सनसनी

भाजपा की नई सूची में जयप्रदा को रामपुर से टिकट, मनोज सिन्‍हा गाजीपुर से तो बलिया से वीरेंद्र सिंह मस्त

पटना में लगे ‘गो बैक रविशंकर’ के नारे, आपस में भिड़े भाजपाई तो पुलिस ने भांजी लाठियां

सैमसंग अप्रैल में लॉन्च करेगा गैलेक्सी ए90, जानिए क्या हैं खूबियां

सुरक्षाबलों ने सुकमा में चार नक्सलियों को मार गिराया, भारी मात्रा में हथियार बरामद

चीन ने अरुणाचल प्रदेश को उसका हिस्सा ना दिखाने वाले 30,000 मानचित्र किए नष्ट

लोकसभा चुनाव : तेलंगाना से 200 किसानों ने भरा पर्चा

ऊपर