हेमा-धर्मेन्द्र के घर खुशियों का डबलडोज…

मुंबई : हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के घर पर खुशियों के डबलडोज ने दस्तक दी है। हेमा और धमेंद्र एक बार फिर से नान-नानी बन गए। उनकी बेटी अहाना देओल मां बन गई हैं। सबसे ज्यादा खुशी की बात तो ये है कि अहाना ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। खुद अहाना ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है। अहाना ने एक ग्रीटिंग शेयर की है जिसमें उन्होंने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को ओवरजॉएड ग्रैंडपेरेंट्स करार दिया है।

इंस्टा स्टोरी पर अहाना ने एक ग्रीटिंग कार्ड जारी किया है। इसमें उन्होंने लिखा है- कभी-कभी मिरेकल्स पेयर में होता है। हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि घर में अस्ट्रिया और अद्या वोहरा नाम की दो बेटियों का आगमन हुआ है। जन्म 26 नवंबर, 2020 को हुआ। इसी के साथ अहाना ने घर के सभी सदस्यों के बारे में बताया कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं। पेरेंट्स वैभव वोहरा और अहाना प्राउड फील कर रहे हैं। भाई डेरिअन वोहरा उत्सुक हैं। साथ ही ग्रैंडपेरेंट्स धर्मेंद्र और हेमा मालिना ओवरजॉएड हैं।

2014 में अहाना ने की थी शादी

इस मुश्किल समय में जब कोरोना की मार हर तरफ देखने को मिल रही है, देओल परिवार के लिए ये खुशखबरी अमूल्य है। बताते चलें कि, अहाना देओल ने वैभव से साल 2014 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें पहले एक बेटा हुआ जिसका नाम डेरिन है। रिपोर्ट्स की मानें तो अहाना देओल अभी हॉस्पिटल में ही हैं। उन्हें अभी डिस्चार्ज नहीं किया गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अहाना ने शुरुआती समय में फिल्मों में हाथ आजमाया था मगर बाद में उन्होंने अपनी अलग राय चुनी और फिल्मों से दूरी बना ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मार्च तक सभी ट्रेनें चलने की उम्मीद

अभी 1100 स्पेशल गाड़ियां चल रहीं, इनमें दोगुना किराया वसूला जा रहा नई दिल्ली : देश में कोरोना की स्थिति में सुधार के बावजूद बड़ी संख्या आगे पढ़ें »

रिलीज के साथ ही छा गया खेसारी का नया गाना

कोलकाता : अपनी आवाज और अदाकारी से लाखों लोगों को दीवाना बना चुके भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव का नया वीडियो आगे पढ़ें »

ऊपर