स्टार भारत पेश करता है सृष्टि की 3 महागाथाएं – ‘दिव्य रविवार’

मुंबई : बात जब भारतीय संस्कृति और परंपराओं की हो, तब प्राचीन भारतीय पौराणिक कथाओं का विचार आ ही जाता है। इन महागाथाओं पर दर्शकों का विश्वास और उनकी श्रद्धा, इनका महत्त्व दर्शाती हैं। ये कथाएं सिर्फ कथाएं नहीं हैं, बल्कि मार्गदर्शक बनकर जीवन में सही राह दिखाती हैं।
इन्हीं उद्देश्यों की पूर्ति के लिए स्टार भारत पर 5 अगस्त से हर रविवार होगा ‘दिव्य रविवार’, जिसमें 3 महागाथाओं ‘सिया के राम’, ‘महाभारत’ और देवों के देव – महादेव’ दर्शक शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक इन कथाओं के प्रदर्शन का आनंद ले सकते हैं। इन धारावाहिकों को पहले भी दर्शकों का असीम प्यार मिला है। इसी प्यार के साथ स्टार भारत एक बार फिर से इन कहानियों को अपने दर्शकों के लिए लेकर आ रहा है ।

आप देख सकते हैं दिव्य रविवार में ‘सिया के राम’ शाम 7 बजे, ‘महाभारत’ रात 8 बजे और ‘देवों के देव – महादेव’ रात 9 बजे स्टार भारत पर। 5 अगस्त से हर रविवार शाम 7 बजे से रात 10 बजे  ‘दिव्य रविवार’ स्टार भारत पर

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर