स्टंटमैन की मदद के लिये आगे आये विद्युत जामवाल

मुंबई : बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल स्टंट आर्टिस्ट एसोसिएशन में स्टंटमैन के वेतन के लिए राशि डोनेट की है। कोरोना वायरस की मार आम लोगों को नहीं बल्कि इंडस्ट्री को भी पड़ी है। कई कलाकार और डेली वेजेस वर्कर्स लॉकडाउन के समय से बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि शूटिंग शुरू हो गई है, लेकिन फिर भी लोगों के पास इतना काम नहीं है या कुछ ही लोगों के पास काम है। ऐसे में इंडस्ट्री के तमाम लोगों को सर्वाइव करना भी मुश्किल हो गया है। विद्युत जामवाल ने स्टंटमैन की मदद के लिए कदम उठाया है। विद्युत ने हाल ही स्टंट आर्टिस्ट एसोसिएशन में स्टंटमैन के वेतन के लिए राशि डोनेट की है। साथ ही उन्होंने उन लोगो से भी आग्रह किया जो मदद करने में सक्षम है वे आगे बढ़कर इन कलाकारों की सहायता करें।
हमारे स्टंट आर्टिस्ट को इस समय हमारी जरूरत है
कुछ समय पहले ही विद्युत जामवाल को इस बात की जानकारी मिली कि इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्टंटमैन को इस संकट के समय में कोई मुआवजा नहीं मिल रहा। ऐसे में विद्युत ने एक ऐसे ऑर्गनाइजेशन से संपर्क किया जो इन स्क्रीन वॉरियर को मैनेज करते हैं। विद्युत जामवाल का कहना है कि, हमारे स्टंट आर्टिस्ट को इस समय हमारी जरूरत है और जो उन्हें मदद कर सकते है कृपया आगे बढ़कर उनकी सहायता करें। मैं सभी से विनम्र निवेदन करता हूं, खास कर मेरे सहयोगियों से कि वे डोनट करें, जिससे इनकी आजीविका सुनिश्चित की जा सके। एक बेहतरीन दुनिया के लिए अपनी उदारता को बनाए रखने की आवश्यकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बहूबाजार में अधेड़ पर जानलेवा हमला कर लूटे रुपये

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में अधेड़ पर धारदार हथियार से हमला कर रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

चित्तरंजन में युवा कांग्रेस नेता की हत्या

कुल्टी/चितरंजन : रविवार की रात चित्तरंजन कस्तूरबा गांधी अस्पताल मोड़ पर यूथ कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना से चित्तरंजन आगे पढ़ें »

ऊपर