सोशल मीडिया पर वायरल हुई मुमताज के निधन की खबर, सच्‍चाई बताने सामने आई बेटी

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी खबरें वायरल हो जाती हैं, जो महज अफवाह साबित होती है। ऐसी ही खबर बीते जमाने की अदाकारा मुमताज को लेकर भी उड़ी। शनिवार को खबर आई कि मुमताज का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। खबर जैसे ही फैली लोगों में सच्चाई जानने की उत्सुकता हुई। हालांकि थोड़ी ही देर में मुमताज की छोटी बेटी तान्या माधवानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने खबर को झूठा करार देते हुए कहा कि उनकी मां मुमताज बिल्कुल स्वस्थ्य हैं।
बेटी तान्या ने कहा…
तान्या ने कहा, मेरी मम्मी को कुछ भी नहीं हुआ है और उनकी तबीयत को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं वो केवल अफवाह है। लोग इस अफवाह पर ध्यान ना दें। यही नहीं, वो अपनी मां के साथ कुछ देर में शॉपिंग करने भी जाने वाली हैं और साथ ही उनके साथ कुछ लेटेस्ट फोटोज भी शेयर करेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अध्यापिका के पद से बैशाखी का इस्तीफा

कोलकाता : मिली अल-अमीन कॉलेज की अध्यापिका के पद से बैशाखी बंद्योपाध्याय ने इस्तीफा दे दिया है। गुरुवार को शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को मेल आगे पढ़ें »

33वां मूर्ति देवी पुरस्कार से सम्मानित किए जाएंगे कवि डॉ. विश्वनाथ प्रसाद तिवारी

नयी दिल्ली : साहित्य अकादमी के पूर्व अध्यक्ष और जाने माने कवि-आलोचक डॉ. विश्वनाथ प्रसाद तिवारी को प्रतिष्ठित 33वें मूर्तिदेवी पुरस्कार के लिए चुना गया आगे पढ़ें »

ऊपर