सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ पहले मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल गेम का एंथम

मुंबई : पिछले साल चाइनीज गेम ‘पबजी’ के बैन होने के बाद अक्षय कुमार ने देसी गेमिंग कंपनी के साथ मिलकर ‘फौ-जी’ गेम को लॉन्च करने की पहल की थी। अब इस गेम का एंथम खुद अक्षय ने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज कर दिया है। जबकि फुल फ्लैश लॉन्चिंग गणतंत्र दिवस के दिन यानी 26 जनवरी को होने वाली है। यह गेम खेलने वालों को देश के जवानों के बलिदान के बारे में भी जानकारी देगा। यह अक्षय कुमार का पहला गेमिंग वेंचर है। इस मोबाइल गेम से मिलने वाले रेवेन्यू का 20 फीसदी हिस्सा ‘भारत के वीर ट्रस्ट’ को डोनेट किया जाएगा।

अक्षय ने शेयर किया पोस्ट

अक्षय ने एंथम शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा- ‘फौ-जी एंथम, चाहे देश के भीतर की समस्या हो या सीमा की… ये भारत के वीर हमेशा खड़े होते हैं। वे हमारे फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड हैं, हमारे फौ-जी एंथम के साक्षी बनिए।’ एंथम के वीडियो में समुद्र तल से 14 हजार फीट की ऊंचाई वाली गलवान वैली दिखाई गई है। इस गेम को स्टूडियो एनकोर प्राइवेट लिमिटेड ने तैयार किया है। ये पहला मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल गेम भी है। अक्षय ने इस गेम को लेकर कहा था कि पबजी बैन के चलते लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है, अब वे आत्मनिर्भर भारत अभियान का समर्थन करते हुए नया गेम ‘फौ-जी’ का मजा लेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

प्ले स्टोर पर कर सकते हैं प्री-रजिस्ट्रेशन

‘फौ-जी’ का पूरा नाम है ‘फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स’ है, जो प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। जो यूजर्स प्री-रजिस्टर्ड होंगे, उन्हें एक पुश मैसेज मिलेगा जिससे उन्हें पता चल सकेगा कि गेम डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। एलिजिबल डिवाइसेस में गेम ऑटोमैटिकली डाउनलोड और इंस्टॉल होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू में 150 मीटर लंबी व 30 फीट गहरी सुरंग का बीएसएफ ने लगाया पता

नई दिल्ली : बीएसएफ को कठुआ (जम्मू-कश्मीर) के पंसार इलाके में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास 150 मीटर लंबी और 30 फीट गहरी सुरंग मिली है। आगे पढ़ें »

कोविड-19 के बीच इतिहास में पहली बार पेपरलेस होगा केंद्रीय बजट

नई दिल्ली : वित्त मंत्रालय ने पुष्टि की है कि कोविड-19 के बीच केंद्रीय बजट 2021-22 पेपरलेस होगा जिससे यह स्वतंत्र भारत के इतिहास में आगे पढ़ें »

ऊपर