सोनू सूद आदतन अपराधी, अवैध निर्माण से पैसा कमाना उद्देश्य – बीएमसी

मुंबई : लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों के मददगार बनकर सुर्खियों में आए अभिनेता सोनू सूद इन दिनों बृह्नमुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा लगाए गए आरोपों की वजह से चर्चा का कारण बने हुए हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर एक हलफनामे में बीएमसी ने कहा है कि सोनू सूद एक आदतन अपराधी हैं और गैरकानूनी तरीके से पैसा कमाना चाहते हैं। उन्होंने लाइसेंस विभाग की अनुमति बगैर ध्वस्त किए गए हिस्से का फिर एक बार अवैध निर्माण कराया, ताकि इसे होटल के रूप में इस्तेमाल किया जा सके।

शरद पवार से मिले सोनू सूद

इस विवाद के बीच मंगलवार शाम को अभिनेता सोनू ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। सूत्रों के मुताबिक, सोनू ने पवार से कहा कि उन्होंने कोई अवैध निर्माण नहीं किया है। कुछ लोग उन्हें बदनाम करना चाहते हैं।

2020 में पहली बार जारी हुआ नोटिस

बीएमसी ने पिछले साल अक्टूबर में साेनू को नोटिस जारी किया था। उन्होंने इस नोटिस को दिसंबर में दीवानी अदालत में चुनौती दी थी, लेकिन उनकी याचिका खारिज हो गई। इसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया। इस पर हाईकोर्ट ने बीएमसी को हलफनामा दाखिल करने को कहा था।

रिहायशी इमारत को होटल में बदलने का आरोप

बीएमसी ने सोनू के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि एक्टर ने मुंबई में एबी नायर रोड पर शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना अनुमति होटल बना दिया। यह छह मंजिला रिहायशी इमारत है और उसका कारोबारी इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। यह भी आरोप है कि सोनू नोटिस दिए जाने के बाद भी इस बिल्डिंग में लगातार अवैध निर्माण कराते रहे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व मंच पर लोकप्रियता बटोर रहा है दुआरे सरकार व पाड़ाय समाधान

कहा : खाद्य व चिकित्सा की फ्री परिसेवा बंगाल में 78 प्रतिशत लोगों तक पहुंची दुआरे सरकार की परिसेवा कोलकाता : सरकारी परिसवा पाने के लिए दफ्तरों आगे पढ़ें »

आईसीसी पुरस्कार के लिये पंत और अश्विन नामांकित

दुबई : भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर आर अश्विन और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के नये महीने के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर