‘सैक्रेड गेम्स 2’ का ट्रेलर रिलीज, इन पांच सवालों का मिलेगा जवाब

मुंबईः डिजिटल प्लेटफॉर्म की बेहद चर्चित वेबसीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ अपने पहले सीजन की अपार सफलता के बाद से ही दर्शकों के दिल में बसी हुई है। इसके चाहने वालों को बड़ी बेसब्री से इसके दूसरे सीजन का इंतजार था। अब नेटफ्लिक्स की इस वेबसीरीज ‘सैक्रेड गेम्स 2’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। पहले भाग को देखने के बाद दर्शकों के मन में ऐसे कई सवाल थे जिनका जवाब नहीं मिल पाया था। दूसरे सीजन से दर्शकों को उम्मीद है कि इस बार उन सभी सवालों से पर्दा उठ जाएगा।

पांच सवाल जिनका जवाब चाहते हैं दर्शक-

-क्या और किस तरह का खतरा मंडरा रहा है मुंबई पर?

सीरीज का पहला सीजन देखने वालों को याद होगा कि गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) सरताज सिंह (सैफ अली खान) को फोन करता है और अपने शहर मुंबई को बचाने के लिए 25 दिनों की मोहल्लत देता है। वो कहता है कि 25 दिन है तुम्हारे पास… बचा लेना अपने शहर को। पूरी वेबसीरीज देखने के बाद इस बात का पता नहीं लग पाता है कि आखिर वो कौन सी चीज है जिससे पूरे शहर को खतरा है।

-अगर सबकी जान जाएगी तो कैसे बचेगा त्रिवेदी?

अगर आपको याद हो तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी यानि गणेश गायतोंडे ने फोन पर सरताज सिंह को धमकी दी थी कि शहर पर मंडरा रहे खतरे में सभी लोगों की मौत हो जाएगी केवल त्रिवेदी बचा रहेगा। तो सवाल ये उठता है कि अगर शहर में सभी मारे जाएंगे तो त्रिवेदी कैसे बच सकता है। इस सीजन में ये देखना दिलचस्प होगा।

-किस धागे से जुड़े हैं गणेश गायतोंडे और सरताज?

बातचीत के दौरान गणेश गायतोंडे से सरताज को एक बहुत चौंकाने वाली बात पता चलती है। गायतोंडे सरताज को बताता है कि वो उसके पिता दिलबाग सिंह का दोस्त है। सरताज द्वारा गायतोंडे से सवाल किए जाने पर कि वो दिलबाग सिंह को कैसे जानता है, इसका कोई जवाब नहीं मिलता। इस सवाल को घूमाते हुए गायतोंडे कहता है कि यही तो खूबसूरती है इस शहर की साहेब… यहां कुछ भी हो सकता है।

-कौन है इस पूरे खेल का मास्टरमांइड?

पहले सीजन के अंत तक आते-आते पहले तो ऐसा लगता है कि ये पूरा खेल गणेश गायतोंडे का रचा हुआ है, लेकिन बाद में एहसास होता है कि गायतोंडे के ऊपर कोई और भी है जो इस पूरे खेल का मास्टरमांइड है। उदाहरण के तौर पर पहले सीजन में गुरुजी के किरदार को लेकर इतनी बातें सामनें आयी थी। लेकिन देखने से ये साफ पता चलता है कि उनका इस खेल में बहुत अहम किरदार है।

-पूरे खेल में क्या है गुरुजी की भूमिका?

सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में इस राज से पर्दा हटेगा कि आखिर गुरुजी के किरदार की क्या भूमिका है। पिछली बार गुरुजी का किरदार निभा रहे पंकज त्रिपाठी को महज कुछ ही सेकेंड के लिए दिखाया गया था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार उनके किरदार की बहुत ही अहम भूमिका होगी। पंकज त्रिपाठी अपने अभिनय के माध्यम से किस तरह दर्शकों के दिल को छूते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

P Chidambaram

आईएनएक्स मामले में चिदंबरम को मिली जमानत, फिर भी नहीं हो पाएंगे रिहा

नई दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को उच्चतम न्यायालय ने जमानत दे दी है। आगे पढ़ें »

cricket

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया, 3-0 से किया क्लीनस्वीप

रांची : रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में मंगलवार को भारत ने शानदार आलराउंड प्रदर्शन के दम पर आगे पढ़ें »

ऊपर