सेक्स लाइफ : अजीब 8 चीजें जो महिलाएं चाहती हैं कि पुरुष बिस्तर में करें

सेक्स के दौरान महिलाएं उम्मीद करती हैं कि उनका पार्टनर उनकी बॉडी लैंग्वेज से समझ जाए कि वह उनसे कुछ खास करवाना चाहती है. पुरुष अनुमान लगाते रहते हैं और ऐसा कुछ करने से डरते भी हैं, कि कहीं वो कोई गलती न कर जाए. तो उस समस्या से निपटने के लिए, हम आपके लिए गाइड लेकर आए हैं, जिससे आपको समझने में मदद मिलेगी कि महिलाएं वास्तव में आपसे बिस्तर पर क्या चाहती हैं.
गंदी बात करना: आपको आश्चर्य होगा कि जब पुरुष बिस्तर में गंदी बात करते हैं तो महिलाएं इसे पसंद करती हैं. यह आमतौर पर जुनून की गर्मी के दौरान होता है जब वे चाहते हैं कि आप कुछ कहें.
स्लो: चुंबन (Kiss) हो, सेक्स हो या फोरप्ले, आपको इसे हमेशा 10 मिनट में नहीं करना है. धीमी गति से जाओ क्योंकि महिलाओं को जल्दबाजी पसंद नहीं है. बेशक वह भी मूड में है. अपने तरीके से काम करें.
सेक्स टॉयज: वाइब्रेटर ऐसी चीज है जिसे महिला पसंद करती हैं और चाहती हैं कि आप उन पर उसे इस्तेमाल करें. यदि आपको लगता है कि यह उसे झटका दे सकता है (यदि यह एक ऐसा विषय है जिस पर कभी चर्चा नहीं की गई है), तो इस बात पर चर्चा करें कि आप वाइब्रेटर का उपयोग करने के बारे में कुछ कैसे पढ़ते हैं और इससे क्या आनंद मिलता है. आप नहीं जानते, वह आपसे इसका इस्तेमाल करने के लिए कह सकती है.
कपड़े उतारना: महिलाओं को खुद के कपड़े उतारने के बजाय, जब उनका साथी उनके कपड़े उतारता है तो उन्हें अच्छा लगता है. इसे करने के दो तरीके हैं और वह है आक्रामकता या धीरे से. हालाँकि, जब आप आक्रामक हों, तो कपड़े फाड़ने के मूड में तो सुनिश्चित करें कि यह जो कपड़े आप फाड़ने वाले हैं वह उसे बहुत प्रिय न हो या बहुत महंगा न हो.
प्रशंसा: जैसे आप चाहते हैं कि वह आपकी तारीफ करे, ठीक इसके विपरीत. महिला की लिंगरी, उसके शरीर के अंगों की तारीफ करें, उनका आत्मविश्वास बढ़ाएं. उसके बाद देखें कि वह बिस्तर पर कैसे खिलती है.
अच्छी खुशबू: कृपया अच्छा परफ्यूम लगाएं, एक antiperspirant का उपयोग करें जब तक कि आपके पास अंडरआर्म फेटिश न हो. वही परफ्यूम लगाएं जो उसे आप पर पसंद हो.
फिनिशिंग लाइन: कृपया लंबे समय तक टिके रहने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें. महिलाओं को क्लाइमेक्स होने में समय लगता है.
नीचे जाना: ज्यादातर महिलाएं यह कहती नहीं हैं, लेकिन चाहती हैं कि उनका साथी नीचे जाए और उन्हें ओरल सेक्स दे. सेक्स उन्हें कामोन्माद नहीं बनाता है बल्कि ओरल सेक्स है जो उन्हें कामोन्माद बनाता है.

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिलीप घोष पर शांतनु सेन ने किया कटाक्ष

कोलकाता : भाजपा के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने अभिषेक बनर्जी के गोवा दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि तृणमूल वहाँ केवल दर्शक आगे पढ़ें »

ऊपर